निरहुआ ने उड़ाया मनोज तिवारी का मजाक, बोले- पैसा मिलता तो मनोज भैया क्या दिल्ली में होते...

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ हाल ही में पूल में मस्ती करते नजर आए. इस वीडियो को निरहुआ के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है और यह खूब वायरल हो रहा है.

निरहुआ ने उड़ाया मनोज तिवारी का मजाक, बोले- पैसा मिलता तो मनोज भैया क्या दिल्ली में होते...

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन और निरहुआ

खास बातें

  • निरहुआ ने कसा तंज
  • रवि किशन भी थे साथ
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ हाल ही में पूल में मस्ती करते नजर आए. इस वीडियो को निरहुआ के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है और लिखा गया है अवार्ड शो से पहले पूल में मस्ती. इसमें भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन और निरहुआ पानी में मस्ती कर रहे हैं और उनसे इस दौरान निरहुआ से सवाल पूछा जाता है कि आप इतना एक्सपोज कर रहे हैं और हर चैनल पर छाने वाले हैं तो आपने खूब पैसे लिए होंगे. तो निरहुआ मजाक में कहते हैं, "पैसा मिलता तो मनोज भैया क्या दिल्ली में होते...पगला गए हो." इसके बाद सभी इस बात पर ठहाका लगाकर हंसते हैं.

'पियवा से पहिले 2' गाने पर 'सनसनी गर्ल' ने लगाए ठुमके, यूट्यूब पर मच गई सनसनी

निरहुआ ने साउथ इंडियन स्टाइल में घुमाई बुलेट, यूजर्स बोले- गरदा मचा दिये भइया...देखें वीडियो

निरहुआ इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में छाए हुए हैं और उनकी फिल्मों के साथ ही उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ की 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हो रही है, और इसमें विक्रांत सिंह राजपूत, परवेश लाल यादव के अलावा आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा भी नजर आएंगी. निरहुआ की फिल्में यूट्यूब पर रिलीज होती हैं तो सुपरहिट रहती हैं. उनके आने वाली फिल्मों में 'निरहुआ चलल लंदन' भी शामिल हैं.

निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ Viral

उधर, रवि किशन की फिल्म 'सनकी दरोगा' का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया था. रवि किशन प्रोडक्शन की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले 'बिहारी माफिया' और 'पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 2' का निर्माण हो चुका है. इस फिल्म के बाद रवि किशन प्रोडक्शन की 'परेम पोथी' का निर्माण होगा. रवि किशन को हाल ही में 'काशी अमरनाथ' फिल्म के लिए पुरस्कार भी मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात


 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...