‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक रिलीज, आम्रपाली का ‘...बदनाम हुआ’ पर धमाल डांस

भोजपुरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है.

‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक रिलीज, आम्रपाली का ‘...बदनाम हुआ’ पर धमाल डांस

शूटिंग करती हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक रिलीज
  • आम्रपाली ने किया शानदार डांस
  • फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. नाम के अनुरूप ही फिल्म के पोस्टर में अपने प्यार को पाने के लिए प्यार के दुश्मनों के खिलाफ उग्र रूप धारण किये एक्शन स्टार दिखाई दे रहे हैं. फर्स्ट लुक पोस्टर में विशाल सिंह जहां लंबे बाल के साथ अलग रूप में नजर आ रहे हैं वही भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर राजू सिंह माही और खलनायक उमेश सिंह दमदार मौजूदगी दिख रही है. यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर और फिल्म के प्रमोशनल गाने में दिखाई देने वाली आम्रपाली दुबे को भी पोस्टर में जगह दी गई है.

VIDEO: 'नचनिया' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, एक डांस कलाकार के संघर्ष की कहानी

भोजपुरी फ़िल्म जगत में भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर वर्सेटाइल एक्टर राजू सिंह माही ने हाल  ही में  ‘तीन बुड़बक’ और ‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ जैसी फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग हीरो अपनी छाप छोड़ी थी. वे इस फिल्म में नकारात्मक रोल में दिखेंगे.

देखें वीडियो- 


उन्होंने बताया ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में उनके और विशाल सिंह के बीच कई ऐसे दृश्य हैं जिसे देखकर दर्शक दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. बता दें कि ‘बेटवा बाहुबली 2’ के निर्देशक धीरज ठाकुर इस फ़िल्म के निर्देशक हैं. इस फिल्म के अलावा उनकी अगली फिल्म चैंपियन की शूटिंग जल्द ही आजमगढ़ में शुरू होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com