NDTV Khabar

Video: खेसारी लाल यादव ने दिखाया एटीट्यूड तो काजल राघवानी ने की मनाने की कोशिश, बोलीं- आके देवघर का मेला घुमाई...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी का गाना 'हम हई पिया राउर' खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी के इस कांवड़ सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: खेसारी लाल यादव ने दिखाया एटीट्यूड तो काजल राघवानी ने की मनाने की कोशिश, बोलीं- आके देवघर का मेला घुमाई...

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सॉन्ग हो रहा वायरल

खास बातें

  1. खेसारी लाल और काजल का सॉन्ग हुआ वायरल
  2. खेसारी लाल यादव ने इसे गाया है
  3. काजल और खेसारी की जोड़ी है सुपरहिट
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी का गाना 'हम हई पिया राउर' खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी के इस कांवड़ सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी नजर आ रहे हैं, और इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका रॉय ने गाया है. खेसारी और काजल राघवानी का ये सॉन्ग कांवड़ (kanwar Song) के समय का है, और काजल राघवानी खेसारी लाल यादव से देवघर का मेला घुमा लाने की गुहार लगा रही हैं, और खेसारी लाल यादव इस वीडियो में उनके साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं.

सपना चौधरी के ठुमकों से हिला यूपी-बिहार, ‘बैरी कंगना 2’ में ‘हरियाणा की बांकी छोरी’ ने डांस से यूं किया घायल



रवि किशन ने अंजना सिंह से कहा, 'तेरे दिल में रहेंगे, तुझे अपना कहेंगे' तो वे बोलीं- 'झूठा...'

खेसारी लाल यादव की एल्बम 'भोले भोले बोली' का ये म्यूजिक वीडियो 29 जुलाई, 2016 को रिलीज हुआ था. उस समय भी ये गाना जमकर हिट हुआ था. अब जब सावन आने वाला है, और बोल बम की गूंज पूरे माहौल में गूंजने वाली है, ऐसे में एक बार फिर से इस वीडियो को देखा जाने लगा है. 'हम हई पिया राउर' सॉन्ग के लिरिक्स पवन पांडेय ने लिखी हैं. इस गान के म्यूजिक डायरेक्टर अभिनाश झा घुंघरू हैं. इस सॉन्ग को लगभग डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब मिले विदेश में तो दोनों ने यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल



टिप्पणियां
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी हैं, और जब भी ये दोनों एक साथ आते हैं, धूम मचाकर रख देते हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी 'संघर्ष' फिल्म में भी एक साथ नजर आ रहे हैं. 'संघर्ष' में काजल राघवानी बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली हैं. खेसारी लाल यादव 'संघर्ष' फिल्म में जवान और बुढ़े दोनों का किरदार करेंगे. वैसे भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म कही जाने वाली 'दबंग सरकार' भी रिलीज होने के लिए तैयार है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement