NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की एक बार फिर जबरदस्त तरीके से एंट्री के बाद इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी

खास बातें

  1. 'टांय-टांय फिस...' गाने का धमाल
  2. खेसारी-काजल की जोड़ी जमी
  3. यूट्यूब पर वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की एक बार फिर जबरदस्त तरीके से एंट्री के बाद इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. एक्टर ही नहीं बतौर सिंगर भी खेसारी लाल यादव लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं. उनकी फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' में उन्होंने कुछ ऐसा गाने गाए हैं, अभी भी यूट्यूब (YouTube) पर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव ने 'धुकुर धुकुर' गाने पर काफी शानदार तरीके से गाना गया है. सिंगिंग में उनका साथ देने के लिए प्रियंका सिंह आईं, जबकि गाने में डांस के लिए खुद खेसारी लाल और काजल राघवानी दिखीं. यह सॉन्ग बेहद पॉपुलर हो रहा है.

धर्मेंद्र ने शेयर किया बॉबी देओल के बचपन का Video, Cute ड्रेस में हथौड़ा चलाते आए नजर...

'दुल्हिन गंगा पार के' का गाना 'टांय-टांय फिस...' गाना सिर्फ 24 घंटे के भीतर लगभग 2 लाख बार देखा जा चुका है. इसका ऑडियो विजुअल वर्जन पहले ही रिलीज किया जा चुका है. 'धुकुर धुकुर' नाम से मशहूर हुए इस गाने में उनके अपोजिट रोल में को एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं. यशी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने के लिरिक्स भी काफी शानदार हैं. इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखा है और प्रियंका सिंह और खेसारी लाल ने गाया है.

देखें वीडियो-


बता दें कि 'दुलहिन गंगा पार के' फिल्म में खेसारी लाल और प्रियंका सिंह 'धुकुर धुकुर' गाना गाते हुए दिखेंगी. इस फिल्म में काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर जैसे मशहूर कलाकार भी हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस मानी जाने वाली आम्रपाली दुबे भी इस फिल्म में अपने जलवे बिखेरेंगी.

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चलाए 'नैनों से बाण' तो वो बोली, 'अपनी लिमिट में रह...'

टिप्पणियां
फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है. 'दुलहिन गंगा पार के' फिल्म को ब्रांड विला प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनरतले बनाया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख और प्रोड्यूसर डॉक्टर अरविंद आनंद हैं. इस साल खेसारी लाल यादव के कई और फिल्में भी आने वाली हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement