धर्मेंद्र ने शेयर किया बॉबी देओल के बचपन का Video, Cute ड्रेस में हथौड़ा चलाते आए नजर...

बॉलीवुड एक्टर बॉबी दओल (Bobby Deol) ने 'रेस 3 (Race 3)' के साथ बॉलीवुड में दस्तक दी है, और सलमान खान के साथ उनकी इस फिल्म को खूब पसंद भी किया गया है. बॉबी देओल का बचपन का वीडियो वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र ने शेयर किया बॉबी देओल के बचपन का Video, Cute ड्रेस में हथौड़ा चलाते आए नजर...

'धरमवीर' में बॉबी देओल ने निभाया था धर्मेंद्र के बचपन का रोल

खास बातें

  • 'रेस 3' से लौटे हैं बॉबी देओल
  • धर्मंद्र और सनी देओल के साथ है अगली फिल्म
  • 31 अगस्त को रिलीज होगी 'यमला पगला...'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी दओल  (Bobby Deol) ने 'रेस 3 (Race 3)' के साथ बॉलीवुड में दस्तक दी है, और सलमान खान के साथ उनकी इस फिल्म को खूब पसंद भी किया गया है. बॉबी देओल की अगली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से (Yamla Pagla Deewana Phir Se)' है. धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल की ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है. बॉबी देओल की वापसी पर उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं और पापा धर्मेंद्र भी इसे लेकर काफी खुश हैं. तभी तो कुछ दिन पहले उन्होंने बॉबी देओल के बचपन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. 

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video
 


खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

धर्मेंद्र ने 'धरमवीर' फिल्म के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस वीडियो में बॉबी देओल धर्मेंद्र के बचपन के रोल में हैं. इस फिल्म में धर्मेंद्र लुहार बने थे और बॉबी देओल भी इसमें हथौड़ा चलाते नजर आ रहे हैं. लेकिन दिलचस्प चीज बॉबी देओल की ड्रेस है, जिसमें वे बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. वैसे धर्मेंद्र की इस ड्रेस को लेकर भी काफी चर्चा रही थी. इस वीडियो एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस सिंगर ने पानी में की अठखेलियां तो वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- मस्ती करती है...



इस लड़की ने गैरी संधू के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बैली डांस, Video देख भूल जाएंगे साइज जीरो

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की 'यमला पगला दीवाना फिर से'  को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को पहले 15 अगस्त को रिलीज होना था. लेकिन इस दिन 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्में रिलीज हो रही थीं, जिस वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था.  'यमला पगला दीवाना फिर से' में सलमान खान और रेखा भी नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है, और इन सितारों के आने से फिल्म को लेकर फैन्स में जिज्ञासा और बढ़ गई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com