इस सिंगर ने पानी में की अठखेलियां तो वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- मस्ती करती है...

पंजाबी (Punjabi) सिंगर कौर बी (Kaur B) ने पानी में जमकर मस्ती की, और इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी डाल दिया. इसे लेकर फैन्स दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं.

इस सिंगर ने पानी में की अठखेलियां तो वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- मस्ती करती है...

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) कौर बी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर हैं कौर बी
  • वायरल हुआ उनका नया वीडियो
  • पंजाबी म्यूजिक का हैं पॉपुलर चेहरा
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर कौर बी (Kaur B) को लगता है पानी से कुछ ज्यादा ही प्यार है. कौर बी के पानी में खेलने वाले वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं. पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) इंडस्ट्री की जान कौर बी कभी नियाग्रा फॉल्स की बौछारों में भीगती नजर आती हैं तो कभी वे अपने गांव के ट्यूबवेल के पानी का लुत्फ लेती नजर आती हैं. कौर बी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पानी में अठखेलियां करती नजर आ रही हैं. कौर बी पानी में खूब गोते लगा रही हैं, और मौसम के साथ ही ठंडे पानी का भी मजा ले रही हैं. इस वीडियो में भी पंजाबी सिंगर का पानी को लेकर प्यार नजर आया है.

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video
 

 

A post shared by KaurB (@kaurbmusic) on


खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

पंजाबी सिंगर कौर बी ने इस वीडियो के साथ ट्वीट किया हैः पानी के बिना जिंदगी नहीं है..इसी तरह बिना लक्ष्य के बिना जीवन नहीं है. वाकई कौर बी ने बहुत सही कहा है. कौर बी के फैन्स ने उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया है और इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं. फैन्स लिख रहे हैं कि मस्ती करती है...तो कोई कह रहा है कि पानी की वजह से ही केरल का यह हाल हुआ है. इस तरह से उनके इस वीडियो को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

अनुष्का शर्मा के देसी लुक ने इंटरनेट पर मचाया हाहाकार, 15 Tweets देख ठहाका मार हंस पड़ेंगे!



Gold Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' में भारी गिरावट, 'सत्यमेव जयते' के जरिए जॉन अब्राहम का जलवा बरकरार

कौर बी का जन्म पंजाब के पटियाला में हुआ है. कौर बी का असली नाम बलजिंदर कौर है. 27 वर्षीया कौर बी बचपन से ही सिंगर बनना चाहती थीं. कौर बी (Kaur B) का पहला गाना 'क्लासमेट' था, जो पंजाबी फिल्म 'डैडी कूल मुंडे फूल' फिल्म का सॉन्ग था.

Ismat Chughtai: फेमिनिस्ट राइटर इस्मत चुग़ताई ने बेबाक कलम से मचाया कोहराम, Google ने बनाया Doodle



इसके बाद लिरिसिस्ट बंटी बैंस ने उनके लिए 'पिज्जा हट' सॉन्ग लिखा.  बंटी बैंस ने बलजिंदर को स्क्रीनेम कौर बी दिया. कौर बी के सुपरहिट सॉन्ग्स में 'परांदा' और 'मित्रां दे बूट' शामिल हैं. कौर बी डांस की भी बहुत शौकीन हैं, और उनके शो काफी पॉपुलर हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com