NDTV Khabar

नियाग्रा फॉल्स की बौछारों में भीगने का इस सिंगर ने यूं लिया मजा, वीडियो हुआ वायरल

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और पॉप सेंसेशन कौर बी अपने स्टाइल और दिल में उतर जाने वाली आवाज के लिए पहचानी जाती हैं. कौर बी (Kaur B) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, और उनका ये वीडियो खूब पॉपुलर हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नियाग्रा फॉल्स की बौछारों में भीगने का इस सिंगर ने यूं लिया मजा, वीडियो हुआ वायरल

पंजाबी सिंगर कौर बी का नया वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. पंजाबी सिंगर हैं कौर बी
  2. दुनिया भर में करती हैं स्टेज शो
  3. नियाग्रा फॉल्स का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और पॉप सेंसेशन कौर बी अपने स्टाइल और दिल में उतर जाने वाली आवाज के लिए पहचानी जाती हैं. कौर बी (Kaur B) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, और अकसर सींगिंग अपनी स्टाइलिश लाइफ की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) कौर बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की खनकती आवाज कौर बी पानी में भीगती नजर आ रही हैं, और वे इस भीगने का जमकर इंजॉय भी कर रही हैं. इंजॉय करें भी क्यों नहीं आखिर नियाग्रा फॉल्स की बौछारों से गीले होने का मौका हर किसी को थोड़े ही मिलता है. 

Video: स्टेज पर मस्ती में डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस तभी बेटी के साथ पहुंच गया पति और फिर...
 
 

A post shared by KaurB (@kaurbmusic) on


Exclusive: आम्रपाली दुबे, निरहुआ और रवि किशन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव 2019, जानें पार्टी और सीट का नाम

कौर बी ने इस वीडियो के साथ सिर्फ 'नियाग्रा फॉल्स' लिखा है. इसके अलावा उन्होंने इस वीडियो से जुड़ा कोई कमेंट नहीं किया है. वैसे भी कौर बी का स्टेज शो के चक्कर में अधिकतर समय विदेश में ही बीतता है. कौर बी के शो धमाकेदार रहते हैं, और साल भर देश और विदेश में वे परफॉर्म करती रहती हैं. वे जैजी बी और पंजाबी के कई नामी सिंगर्स के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर चुकी हैं. 

Book Review: लड़की के लाखों रुपयों को लूटने वाले हैंडसम फ्रॉड की कहानी है सुरेंद्र मोहन पाठक की 'कॉनमैन'



27 वर्षीया कौर बी का जन्म पंजाब के पटियाला में हुआ है. उनका असली नाम बलजिंदर कौर है. कौर बी को बचपन से ही गायकी का शौक था, और वे सिंगर बनना चाहती थीं. कौर बी अपने स्कूल और इलाके में होने वाले म्यूजिक कंपीटिशंस में हिस्सा लेती थीं, और उनके मम्मी-पापा भी उन्हें सपोर्ट करते थे. कौर बी को लोकप्रियता सिंगिंग रियलिटी शो आवाज पंजाब दी से मिली. कौर बी ने इसमें हिस्सा लिया था. 

टिप्पणियां
 
 

A post shared by KaurB (@kaurbmusic) on


कौर बी का पहला गाना 'क्लासमेट' था, जो पंजाबी फिल्म 'डैडी कूल मुंडे फूल' फिल्म का सॉन्ग था. इसके बाद लिरिसिस्ट बंटी बैंस ने उनके लिए 'पिज्जा हट' सॉन्ग लिखा. ये बंटी बैंस ही थे जिन्होंने बलजिंदर को अपना स्क्रीनेम कौर बी करने के लिए कहा. कौर बी के सुपरहिट सॉन्ग्स में 'परांदा' और 'मित्रां दे बूट' शामिल हैं. कौर बी डांस की भी बहुत शौकीन हैं, और उनके शो काफी पॉपुलर हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement