सपना चौधरी का डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाए युवराज सिंह के पापा, यूं करने लगे डांस; बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए पंजाबी सॉन्ग से धमाल मचाकर रख दिया है. सपना चौधरी का सॉन्ग 'बिल्लौरी अख' इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, इस सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी नजर आ रहे हैं

सपना चौधरी का डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाए युवराज सिंह के पापा, यूं करने लगे डांस; बार-बार देखा जा रहा है Video

पंजाबी सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता के साथ नजर आईं सपना चौधरी

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया गाना
  • पंजाबी गाने पर किया डांस
  • कुछ यूं लगाया तड़का
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए पंजाबी सॉन्ग से धमाल मचाकर रख दिया है. सपना चौधरी का सॉन्ग 'बिल्लौरी अख' इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, इस सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी नजर आ रहे हैं. योगराज सिंह पंजाबी फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं. सपना चौधरी के साथ उनकी जुगलबंदी कमाल की लग रही है. इस बार सपना चौधरी बॉलीवुड या भोजपुरी फिल्मों में नहीं बल्कि पंजाबी फिल्म के एक गाने से तहलका मचा दिया है. उनका यह गाना पंजाबी फिल्म 'जग्गा जिउंदा ए' का है, जिसमें वह अपने ठुमकों का कहर फिर से बरपा रही हैं. पंजाबी गाना 'बिल्लौरी अख...' गाने में सपना चौधरी का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. ब्लैक कलर लहंगे में वह पहले से बिल्कुल अलग दिख रही हैं. सपना का नया गाना शनिवार को रिलीज हुआ है. देखना होगा कि बिग बॉस की सेंसेशन क्वीन सपना चौधरी को इस गाने पर कितना रिस्पॉन्स मिलता है.

Chandra Grahan 2018: अशुभ नहीं होता Lunar Eclipse के दिन जन्म होना, फेसबुक के CEO हैं इसकी मिसाल

सपना चौधरी पिछले कुछ दिनों से अपने डांस स्टाइल से इंटरनेट पर काफी छाई हुई हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा उन्होंने हरियाणवी और पंजाबी गानों पर भी बिंदास ठुमके लगाए, जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ देश के कोनों-कोनों में बल्कि विदेशों में भी मिल चुकी हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में कई अलग-अलग गानों पर डांस करके बिजली गिरा चुकी हैं. दिल्ली में वह परफॉर्मेंस के दारौन भोजपुरी गानों पर अपने डांसिग स्टाइल और अदाओं के जरिए सुर्खियां बटोरी.

सुने ये सॉन्ग-



सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video 

सपना अपने मशहूर 'तेरा आंख्या का यो काजल' गाने से लेकर नागिन डांस तक, हर तरह के गानों पर अपने ठुमकों से लोगों दिल जीत चुकी हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी टीम के साथ मस्त अंदाज में झूम रही हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे वेस्टर्न अंदाज में नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com