NDTV Khabar

JNU कैंपस में मनोज तिवारी संग निरहुआ ने गाया 'जुगल जोड़ी', वायरल हुआ धांसू Video

Bhojpuri Movie: दिनेशा लाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी का 'जुगल जोड़ी' गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JNU कैंपस में मनोज तिवारी संग निरहुआ ने गाया 'जुगल जोड़ी', वायरल हुआ धांसू Video

Bhojpuri Movie: निरहुआ ने जेएनयू में गाया 'जुगल जोड़ी'

खास बातें

  1. निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल
  2. जेएनयू में गाया 'जुगल जोड़ी'
  3. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा के जबरदस्त एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) का है. दरअसल, हाल ही में निरहुआ, मनोज तिवारी और हंस राज हंस जेएनयू में स्वतंत्रता दिवसे के मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान तीनों ने स्टूडेंट्स का खूब मनोरंजन किया. निरहुआ अपने फैम्स स्टाइल में सुपरहिट गाना 'जुगल जोड़ी' गाते हुए भी नजर आए. शो के दौरान का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

आमिर खान कुछ इस तरह कर रहे हैं 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी, प्रीतम ने पोस्ट की Photo


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. जुबली स्टार के नाम से मशहूर निरहुआ ने अपने इस वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'एक शाम शहीदों के नाम.' उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी सिंगिंग स्किल्स की खूब तारीफ हो रही है.


'द रॉक' ने गर्लफ्रैंड के साथ की शादी, 11 साल से कर रहे थे डेट

टिप्पणियां

बता दें हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला 2 (Nirahua Rickshawala 2)' को यूट्यूब पर 150 मिलियन व्यूज मिल चुके है, जिसकी खुशी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ साझा की. इस सुपरहिट फिल्म में एक्टर के साथ आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी. इन दोनों की ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement