निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने फिर मचाया गदर, शरारत भरा वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ कुछ ऐसा किया कि वे सदमे से बेहोश ही हो गईं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने फिर मचाया गदर, शरारत भरा वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का दिलचस्प वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निरहुआ-आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल
  • दोनों मस्ती करते आए नजर
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की धांसू जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को एक साथ हिट फिल्में देनी आती हैं तो उनकी इस जोड़ी को धमाकेदार मस्ती कैसे की जाती है, यह भी पता है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें दोनों पहले तो खूब मस्ती करते नजर आते हैं, लेकिन बाद में दिनेश लाल यादव निरहुआ कुछ ऐसा कर जाते हैं कि यूट्यूब क्वीन बेहोश होकर बिस्तर पर गिर जाती हैं. वाकई ये वीडियो बहुत ही मजेदार है और दोनों की केमिस्ट्री देखकर खूब मजा आता है.

Video: आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर ऐसे झूमकर नाचीं
 

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


शादी में देरी से गुस्साई ये भोजपुरी एक्ट्रेस, इनको बताया दोषी- Video में बयां किया दर्द

निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है, इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे 'धमाल' फिल्म के एक डायलॉग पर लिप सिंकिंग कर रहे हैं. 'वेणुगोपाल मुत्तूस्वामी अय्यर...' वाला यह डायलॉग इतना मजेदार है कि किसी का भी सिर घुमा दे. ऐसा ही कुछ आम्रपाली दुबे के साथ भी होता है. वे बार-बार इस डायलॉग को सुनती हैं और कुछ देर बाद चक्कर खाकर बिस्तर पर धराशायी हो जाती हैं. पूरा वीडियो बहुत ही मजेदार है, जिसे बार-बार देखने पर खूब मजा आता है. 

भोजपुरी बेबी डॉल ने पंजाबी गाने पर चलाए अंखियों से तीर, बार-बार देखा जा रहा Video...
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...

वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में भी दिखेगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com