NDTV Khabar

निरहुआ को बैलगाड़ी में घुमाने निकलीं आम्रपाली दुबे, जुबली स्टार के एक दिन में 3 धमाके

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' नया लुक रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ को बैलगाड़ी में घुमाने निकलीं आम्रपाली दुबे, जुबली स्टार के एक दिन में 3 धमाके

Bhojpuri Cinema: निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने यूं मचाया धमाल

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में भोजपुरी एक्टर आम्रपाली दुबे और निरहुआ जमकर धमाल करते दिख रहे हैं. खास यह है कि आम्रपाली दुबे बैलगाड़ी में बिठाकर निरहुआ को घूमने निकली हैं, और निरहुआ  एकदम खुश नजर आ रहे हैं.  'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का पोस्टर गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में सुभी शर्मा वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने रैंप पर उड़ाया गरदा, इन अदाओं के साथ की कैटवॉक, Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


खेसारी लाल यादव का 'दिल हुआ बदतमीज' तो काजल राघवानी ने यूं लगाई अक्ल ठिकाने, 45 लाख बार देखा गया Video

बता दें कि 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के फर्स्ट लुक की काफी चर्चा हुई थी जिसमें निरहुआ ने अजीबोगरीब कपड़े पहने थे तो आम्रपाली दुबे मराठी मुलगी बनी हुई थीं. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं और निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं जिन्होंने 'निरहुआ हिंदुतानी 2' का भी सफल निर्देशन किया था. फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ सुपरहिट अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी है जबकि उनका साथ सुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और राजवीर सिंह दे रहे हैं. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के म्यूजिशन रजनीश मिश्रा हैं जबकि गीतकार प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह हैं. 

पापा सैफ अली खान संग खेल के मैदान में उतरे तैमूर, फुटबॉल खेलते Video हुआ वायरल



अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय को इस देश में किया था प्रपोज तो एक्ट्रेस ने दी ये चेतावनी

टिप्पणियां
निरहुआ ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपनी दो और फिल्मों के फर्स्ट लुक भी रिलीज किए हैं. निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं. एक फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' है जबकि दूसरी फिल्म का नाम 'वंदे मातरम' है. इस तरह निरहुआ ने इशारा कर दिया है कि आने वाले दिनों में वे बॉक्स ऑफिस पर बड़े धमाके करने के लिए तैयार हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement