आम्रपाली दुबे ने लॉटरी में जीते 10 करोड़ रु., भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार निरहुआ ( Nirahua) की ट्यूनिंग सुपरहिट है और इस वीडियो से दोनों ने धमाल ही कर दिया है.

आम्रपाली दुबे ने लॉटरी में जीते 10 करोड़ रु., भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नया वीडियो हुआ हिट

खास बातें

  • 'बॉर्डर' में नजर आए थे निरहुआ और आम्रपाली
  • नया वीडियो हुआ वायरल
  • भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी है
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की ट्यूनिंग सुपरहिट है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब भी एक साथ आते हैं, छा जाते हैं. ऐसा ही कुछ भोजपुरी सिनेमी के इन सितारों के नए वीडियो में भी हुआ है. निरहुआ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, और इसमें आम्रपाली दुबे के साथ वे भरपूर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे 10 करोड़ रु. की लॉटरी लगने की खबर देकर निरहुआ के होश उड़ा देती है. हालांकि दोनों ने एक ऐप का इस्तेमाल करके मस्ती की है.

सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 23 लाख बार देखा जा चुका Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineslalyadav) on


भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह का नया धमाका, 'राजा' में दिखेगी सिजलिंग केमिस्ट्री- देखें Video

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये वीडियो काफी दिलचस्प है. इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ की वॉयस ओवर है. आम्रपाली दुबे निरहुआ को बताती है कि उनकी 10 करोड़ रु. की लॉटरी लगी है, अपना बैग पैक कर लो. निरहुआ को लगता है कि आम्रपाली दुबे उन्हें इतनी बड़ी रकम मिलने के बाद टूर करवाने ले जा रही हैं. लेकिन उसके बाद उन्हें जोर का झटका लगता है. आम्रपाली दुबे कहती हैं कि अपना सामान पैक करो और यहां से निकलो, गरीब आदमी. वाकई ये वीडियो बहुत ही दिलचस्प बन पड़ा है. 

Bigg Boss 12 से 100-200 नहीं इतने करोड़ कमा लेंगे सलमान खान, अमिताभ बच्चन के KBC 10 को यूं देंगे टक्कर



Ganesh Chaturthi 2018: 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का आया इनपर दिल, ऐसे मनाया बप्पा का जश्न  

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने जब भी भोजपुरी सिनेमा में एक साथ काम किया है तहलका ही मचाया है. दोनों की जोड़ी 'बॉर्डर' फिल्म में नजर आई थी. 'बॉर्डर' देशभक्ति के जज्बे को लेकर बनाई गई थी और फिल्म मल्टीस्टारर थी. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन' में भी दिखेगी, यह बड़े बजट की फिल्म है और इसका ट्रेलर खूब देखा गया है. इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी से नए धमाल की उम्मीद की जा रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com