सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 23 लाख बार देखा जा चुका Video

भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी सॉन्ग इंटरनेट पर गरदा मचाए हुए है.

सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 23 लाख बार देखा जा चुका Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस नए वीडियो से मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया गाना हिट
  • इंटरनेट पर हुआ वायरल
  • हरियाणवी सॉन्ग है 'सुपर स्टार'
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी सॉन्ग इंटरनेट पर गरदा मचाए हुए है. सपना चौधरी इस सॉन्ग में एकदम नए-नवेले अंदाज में दिख रही हैं. सपना के इस गाने की शुरुआत बहुत ही दिलचस्प है. 'सुपरस्टार' टाइटल वाले इस सॉन्ग के शुरू में सपना चौधरी बागीचे में पानी देती नजर आती हैं. वह एक सुपरस्टार के यहां काम करती है लेकिन उसे पसंद भी करती है. सपना उस पर फिदा है और उसके ख्वाब देखने लगती हैं. फिलहाल यह हरियाणवी सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसे यूट्यूब पर 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब इंडिया पर सपना चौधरी का 'सुपर स्टार' (Super Star) सॉन्ग टॉप 10 में ट्रेंड कर चुका है. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) तक में वे जबरदस्त डिमांड में हैं.

आम्रपाली दुबे ने लॉटरी में जीते 10 करोड़ रु., भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

सपना चौधरी के साथ वीडियो में सोनू गौड़ भी हैं और इस वीडियो सॉन्ग को फरिश्ता ने डायरेक्ट किया है. सपना चौधरी इसमें बेहद अलग लुक में दिख रही हैं. बता दें, सपना चौधरी जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं.

देखें वीडियो-

सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया.

शेक्सपियर से होती थी स्कॉटिश राइटर Joanna Baillie की तुलना, हॉलीवुड में बन चुकी हैं कई फिल्में

अब उनके कई हरियाणवी सॉन्ग भी रिलीज हो रहे हैं. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और वे 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में लीड रोल में नजर आएंगी. सपना के फैन्स के लिए मनोरंजन की भरपूर डोज है.​

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com