खेसारी लाल यादव गए विदेश तो काजल राघवानी से बोलीं सुभी शर्मा, 'संईया अरब गईले'- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के एक्शन स्टार खेसारी लाल यादव यूट्यूब (YouTube) पर नया धमाल करने के लिए आ गए हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है.

खेसारी लाल यादव गए विदेश तो काजल राघवानी से बोलीं सुभी शर्मा, 'संईया अरब गईले'- देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव, सुभी शर्मा और काजल राघवानी का नया धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल का नया वीडियो हुआ वायरल
  • काजल राघवानी भी हैं इसमें
  • सुभी शर्मा ने भी की जोरदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के एक्शन स्टार खेसारी लाल यादव यूट्यूब (YouTube) पर नया धमाल करने के लिए आ गए हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है, जिसने रिलीज होते ही भोजपुरी (Bhojpuri) फैन्स के बीच जगह बनानी शुरू कर दी है. 'संईया अरब गईले' सॉन्ग को खेसारीलाल यादव ने गाया है, और इस गाने में वे खुद तो नजर आ ही रहे हैं, उनके अलावा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और सुभी शर्मा (Subhi Sharma) भी इसमें हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सुर और काजल तथा सुभी की एक्टिंग की वजह से यह सॉन्ग कमाल का बन पड़ा है.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह का नया धमाका, 'राजा' में दिखेगी सिजलिंग केमिस्ट्री- देखें Video



सपना चौधरी बन गईं हीरोइन, 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू- देखें Video

खेसारीलाल यादव के सॉन्ग 'संईया अरब गईले 2' का म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. इस सॉन्ग का म्यूजिक प्यारेलाल कविजी, आजाद सिंह और श्याम देहाती का है. इसके प्रोड्यूसर सोनू कुमार पांडेय हैं. खेसारीलाल यादव का ये सॉन्ग 7 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, और इसे अभी तक लगभग 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस तरह से खेसारी, सुभी और काजल की तिकड़ी फैन्स के बीच खूब सुपरहिट हो रही है.

सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स चेल्सी स्मिथ को पहनाया था ताज, कैंसर से निधन पर यूं किया याद



राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की बन गई जोड़ी, हंसल मेहता की 'Turram Khan' में लगाएंगे देसी तड़का

इसी बीच खेसारीलाल यादव, अक्षरा सिंह (Akshara Singh), स्‍मृति सिन्‍हा, सुभी शर्मा (Shubhi Sharma) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'बलम  जी लव यू' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. इस मोशल पोस्टर की शुरुआत हनुमान चालीसा से होती है, और खेसारीलाल यादव बजरंग बली के भक्त के रोल में दिख रहे हैं. 'बलम जी लव यू' दशहरे के मौके पर रिलीज होगी, और खेसारी लाल के एक्शन के दीवानों के लिए एंटरटेनमेंट की भरपूर खुराक मौजूद रहेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com