NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव की ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी के साथ यूं फरमाया इश्क- देखें Video

'Dabang Sarkar' Trailer: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के अलावा फिल्म में आकांक्षा अवस्थी भी हैं. ‘दबंग सरकार’ में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव की ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी के साथ यूं फरमाया इश्क- देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का कोहराम

खास बातें

  1. 'दबंग सरकार' का ट्रेलर रिलीज
  2. यूट्यूब पर मिले 13 लाख व्यूज
  3. खेसारी लाल के ऑपोजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी
नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की आगामी फिल्म ‘दबंग सरकार (Dabang Sarkar)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. खेसारी लाल यादव के दमदार एक्शन और काजल राघवानी की मस्त अदाओं वाला ये ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है और इसे अभी तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के अलावा फिल्म में आकांक्षा अवस्थी भी हैं. ‘दबंग सरकार’ में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Janmashtami 2018: खेसारी लाल यादव ने कन्हैया बन छेड़ी बांसुरी की धुन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा

फिल्म को योगेश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. 'दबंग सरकार' में खेसारी के अपॉजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी हैं. 'दबंग सरकार' के दो गानों में सिजलिंग काजल राघवानी भी हैं, जिनकी जोड़ी खेसारी लाल के साथ भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर काफी पॉपुलर है. खेसारी लाल की इस साल कई फिल्में अब तक रिलीज हो चुकी है, जो दर्शकों को पसंद भी आई हैं.

सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video

देखें, 'दबंग सरकार' का ट्रेलर...


आम्रपाली दुबे ने इन मस्त अदाओं से की डांस प्रैक्टिस, YouTube पर Video ने मचाया तहलका

खेसारी लाल का लुक किसी साउथ फिल्‍म के सुपर स्‍टार से कम नहीं है. योगेश राज मिश्रा ने फिल्‍म का ट्रेलर जारी होने के बाद दावा किया कि ‘दबंग सरकार’ ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है. फिल्‍म को हमने काफी उन्‍नत तकनीक और स्‍टेंडर्ड के हिसाब से बनाया है, जो ट्रेलर में देखा जा सकता है. पहले ही हमने टीजर के वक्‍त बता दिया था कि ट्रेलर चौंकाने वाला होगा. योगश ने बताया कि ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ में की गई है और यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है. फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा की मानें तो पूरे देश की इंडस्‍ट्री का ध्‍यान अपने ओर खींचेगी.

आम्रपाली दुबे ने ग्रीन लहंगा चोली में किया ऐसा डांस, बजने लगी सीटियां, बेकाबू हुए ऑडियंस- देखें Video

टिप्पणियां
बता दें कि इसी फिल्‍म के शूटिंग के दौरान सेट पर खेसारी लाल यादव बुरी तरह घायल हो गए थे, जिससे सेट पर काफी अफरातफरी भी मच गई थी. हालांकि बाद में काम के प्रति समर्पित खेसारी लाल यादव ने सेट पर शूटिंग रोकने के बदले शूटिंग जारी रखी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement