NDTV Khabar

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की बन गई जोड़ी, हंसल मेहता की 'Turram Khan' में लगाएंगे देसी तड़का

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की जोड़ी हंसल मेहता (Hansal Mehta) के डायरेक्शन वाली फिल्म 'तुर्रम खां (Turram Khan)' में नजर आएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की बन गई जोड़ी,  हंसल मेहता की 'Turram Khan' में लगाएंगे देसी तड़का

राजुकमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म 'तुर्रम खां (Turram Khan)' को डायरेक्ट करेंगे हंसल मेहता

खास बातें

  1. यूपी आधारित है फिल्म की कहानी
  2. देसी अंदाज में दिखेंगी नुसरत
  3. राजकुमार-हंसल की एक साथ है पांचवीं फिल्म
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की जोड़ी हंसल मेहता (Hansal Mehta) के डायरेक्शन वाली फिल्म 'तुर्रम खां (Turram Khan)' में नजर आएगी. 'तुर्रम खां' एक सोशल कॉमेडी है जिसे उत्तर प्रदेश के छोटे कस्बे में बुना गया है. 'तुर्रम खां' को अजय देवगन (Ajay Devgn), लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों पहले ही 'स्त्री (Stree)' की कामयाबी का लुत्फ ले रहे हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. उधर, नुसरत भरूचा की पिछली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety)' भी सुपरहिट फिल्म रही थी. 

 
भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह फंसीं ABC के फेर में, मजेदार Video हुआ वायरल

'तुर्रम खां' के बारे में हंसल मेहता ने बताया, "इस एक्साइटिंग कॉमेडी में लव के साथ कोलैबोरेशन करने की मुझे बेहद खुशी है. ये मेरी फिल्मोग्राफी में राज के साथ एक नया अध्याय होगा. नुसरत के साथ काम करना भी दिलचस्प होगा क्योंकि मैं उनके काम को देखता और पसंद करता आया हूं. यह मेरी पहली फुलटू कॉमेडी फिल्म होगी."

सपना चौधरी बन गईं हीरोइन, 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू- देखें Video



जमीन पर लेटे सलमान खान, रंगों से मामा-भांजे ने खेला ऐसा खेल कि हो गया चमत्कार...

'स्त्री' में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने में कामयाब रहे राजकुमार राव कहते हैं, "तुर्रम खां ऐसा कॉमेडी है जिसे दर्शक याद रखेंगे. हंसल सर मेरे एक्टिंग करियर में बहुत ही अहम किरदार निभाते आए हैं. उन्होंने मेरे लिए बहुत ही दिलचस्प और यादगार कैरेक्टर रचे हैं. मैं उन पर आंख बंद करके यकीन करता हूं. मैं नुसरत को अपने ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट के दिनों से जानता हूं. मुझे पूरा भरोसा है कि यह कोलैबोरेशन धमाल का रहने वाला है."

Video: फनी मूड में श्रीदेवी की बेटी, दोस्त ने निकाला कैमरा तो जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

टिप्पणियां
राजकुमार राव और डायरेक्टर हंसल मेहता की यह पांचवीं फिल्म एक साथ होगी. नुसरत इससे पहले राजकुमार राव के साथ 'लव सेक्स और धोखा' में नजर आई थीं. 'तुर्रम खां' के बारे में नुसरत कहती हैं, "मुझे हंसल सर का सिनेमा बेहद पसंद है और मैं यूपी की इस देसी कैरेक्टर को निभाने के लिए एक्साइटेड हूं. दर्शक मुझे एकदम अलग अंदाज में देखेंगे. पिछले कुछ वर्षों में बतौर एक्टर राज की जर्नी प्रेरित करने वाली रही है. दोनों के साथ काम करने क लेकर मैं उत्साहित हूं." राजकुमार और नुसरत की 'तुर्रम खां' की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement