NDTV Khabar

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह फंसीं ABC के फेर में, मजेदार Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू’ है. उनका ये वीडियो खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह फंसीं ABC के फेर में, मजेदार Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का फनी वीडियो

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल
  2. 'बलमजी लव यू' है अगली फिल्म
  3. भोजपुरी फिल्मों की हैं बड़ी एक्ट्रेस
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)’ है और फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म में खेसारी के साथ चार हीरोइनों हैं, और अक्षरा एकदम अनोखे अंदाज में हैं. फिल्म के ऐलान के साथ ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एबीसी की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की गिनती भोजपुरी (Bhojpuri) की टॉप हीरोइनों में होती है और बताया जाता है कि उन्हें एक फिल्म के लगभग सात लाख रुपये मिलते हैं. 

Video: फनी मूड में श्रीदेवी की बेटी, दोस्त ने निकाला कैमरा तो जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


जमीन पर लेटे सलमान खान, रंगों से मामा-भांजे ने खेला ऐसा खेल कि हो गया चमत्कार...

अरे, ऐसा नहीं है कि अक्षरा सिंह एबीसी भूल गई हैं बल्कि वे एक ऐप के सहारे अपने फैन्स को एंटरटेन करती नजर आ रही हैं. इस ऐप में एबीसी की प्रैक्टिस की आवाज आती है और वह भी किसी बच्चे की. जिस पर अक्षरा सिंह बेहतरीन ढंग लिपसिंग करती हैं. इस वीडियो में उनकी एक्टिंग और बचपना वाकई कमाल का है. जिस वजह से उनके फैन्स इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. वैसे भी अक्षरा सिंह समय-समय पर इस तरह के दिलचस्प वीडियो डालती रहती हैं.

बेटे तैमूर अली खान के साथ मालदीव से लौटीं करीना कपूर, देखें वेकेशन की 10 Viral Pics



'दिलबर' गाने पर सुष्मिता सेन ने किया ऐसा बेली डांस, देखकर उड़ जाएंगे होश...

टिप्पणियां
अक्षरा सिंह सिर्फ फिल्मों और सोशल मीडिया पर ही एक्टिव नहीं हैं बल्कि वे अपने स्टेज शो और म्यूजिक वीडियो से भी तहलका मचाए रहती हैं. अक्षरा सिंह ने सावन में ढेर सारे कांवड़ भजन तैयार किए और उनके ये कांवड़ सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. यूट्यूब पर भी उनके कांवड़ सॉन्ग्स ने भी खूब सनसनी मचाई. वैसे अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाती रही है. जल्द ही अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों को लेकर कई और भी ऐलान कर सकती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement