जमीन पर लेटे सलमान खान, रंगों से मामा-भांजे ने खेला ऐसा खेल कि हो गया चमत्कार...

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने रविवार को एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उनके बेटे आहिल शर्मा मामू की मदद से अपनी पहली पेंटिंग बना रहे हैं.

जमीन पर लेटे सलमान खान, रंगों से मामा-भांजे ने खेला ऐसा खेल कि हो गया चमत्कार...

सलमान खान भांजे आहिल शर्मा के साथ

खास बातें

  • भांजे आहिल के साथ सलमान खान की मस्ती
  • लोट-पोट होकर आहिल ने बनाई पहली पेंटिंग
  • अर्पिता खान और आयुष शर्मा के बेटे हैं आहिल
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के टीवी गेम शो 'दस का दम (Dus Ka Dum)' का फिनाले एपिसोड रविवार को टेलिकास्ट हुआ, जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने कॉमेडी का तड़का लगाया. सलमान जल्द ही 'बिग बॉस सीजन 12' को होस्ट करेंगे, इसके अलावा अभिनेता फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर में गिने जाने वाले सलमान अपने परिवार को वक्त देने बिल्कुल नहीं भूलते हैं. हाल ही में वह अपनी मां के साथ माल्टा में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे गए थे. और अब उनका भांजे के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मामा-भांजे की जोड़ी लोट-पोट कर पेंटिंग बना रही है.

बेटे तैमूर अली खान के साथ मालदीव से लौटीं करीना कपूर, देखें वेकेशन की 10 Viral Pics

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने रविवार को एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उनके बेटे आहिल कैनवास पर अपने हाथ और पैर से रंग लगा रहे हैं. पास में खड़े सलमान उन्हें निर्देश दे रहे हैं. दोनों साथ मिलकर पेंटिंग बना रहे हैं. वैसे, डेढ़ साल के हो चुके आहिल के लिए इसमें रंग भरना आसान नहीं था, सलमान उन्हें गोद में उठाकर रंग भरवा रहे हैं. आहिल के साथ जमीन पर लेटते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं रंग भरते-भरते आहिल कैनवास पर गिर भी जाते हैं. लेकिन हंसते हुए उठकर वापस रंग भरने लगते हैं. कैप्शन में अर्पिता लिखती हैं कि सलमान की मदद से आहिल अपनी पहली पेंटिंग बनाने में कामयाब हुए.

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाह से हैरान रह गए उनके पति गोल्डी बहल, ट्विटर पर यूं निकाली भड़ास...

याद दिला दें कि कुछ हफ्तों पहले सलमान ने अपनी मां सलमा खान के साथ माल्टा की सड़कों पर घूमते हुए वीडियो जारी किया था. इसमें सलमान उनके साथ सैर करते दिखे, साथ ही मां का हाथ थामकर उन्हें सीढ़ियां पार कराई.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Video: मंगेतर दे रहे थे इंटरव्यू कैमरे के पीछे यूं मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, पहली मुलाकात का हुआ खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सलमान खान के शो 'दस का दम' का आखिरी एपिसोड रविवार रात टीवी पर प्रसारित हुआ. जल्द ही वह इंडिया के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 12' की मेजबानी करते नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...