NDTV Khabar

Video: मंगेतर दे रहे थे इंटरव्यू कैमरे के पीछे यूं मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, पहली मुलाकात का हुआ खुलासा

जिस वक्त निक जोनास (Nick Jonas) इंटरव्यू दे रहे थे, उस वक्त ऑडियंस के बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी मौजूद थीं, जो अपनी लव-लाइफ से जुड़ी बातों पर मस्तीभरे अंदाज में रिएक्शन दे रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: मंगेतर दे रहे थे इंटरव्यू कैमरे के पीछे यूं मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, पहली मुलाकात का हुआ खुलासा

18 अगस्त को मुंबई में हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई

खास बातें

  1. 'द टुनाइट शो' में निक और प्रियंका
  2. प्रियंका के साथ रिश्तों पर बोले निक जोनास
  3. दोस्त के जरिए हुई थी पहली मुलाकात
नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले महीने उन्होंने भारत आकर हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनास (Nick Jonas) से सगाई की. वैसे, दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी कहने से बचते हैं. लेकिन निक जोनास ने हाल ही में एक टीवी शो पर प्रियंका चोपड़ा से रिश्तों पर खुलकर बात की. जिमी फैलन (Jimmy Fallon) के चैट शो 'द टुनाइट शो' में निक जोनास ने प्रियंका के साथ अपनी पहली मुलाकात का खुलासा किया. निक ने बताया कि दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और फिर कुछ महीनों तक मैसेज के जरिए संपर्क में रहे. छ महीने तक बातचीत करने के बाद दोनों ने दोबारा मिलने का फैसला लिया. निक ने बताया कि प्रियंका के साथ उनकी दोस्ती गहरी होती जा रही थी, फिर 5 महीने पहले दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और 18 अगस्त में इन्होंने सगाई कर ली. 

Stree Box Office Collection Day 8: हॉरर फिल्मों ने मचाया भूचाल, 'स्त्री' पर भारी पड़ी 'The Nun'

जिस वक्त निक इंटरव्यू दे रहे थे, उस वक्त ऑडियंस के बीच प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं, जो अपनी लव-लाइफ से जुड़ी बातों पर मस्तीभरे अंदाज में रिएक्शन दे रही थीं.

सोनाली बेंद्रे दोस्तों के साथ यूं बिता रहीं खुशनुमा पल, कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस का बाल्ड लुक वायरल

देखें, Video...


शो के दौरान निक ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा को उनके साथ सेलेब्रिटी निकनेम 'प्रिक (Prick)' पसंद है. 'द टुनाइट शो' के होस्ट फैलन ने जब उनसे पूछा कि क्या उनका कोई सेलिब्रिटी निकनेम भी है तो निक ने कहा कि प्रियंका को प्रिक पसंद है, इस पर होस्ट जिमी फैलन ने जोड़े से इस निकनेम के उपयोग से बचने की सलाह दी. निक पहली बार प्रियंका के साथ अपने संबंधों को लेकर इतने मुखर दिखे. 

सुष्मिता सेन ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा बेली डांस, देखकर उड़ जाएंगे होश...

सगाई के बाद जोड़े की पारंपरिक रोका सेरेमनी हुई थी, जिसे निक ने समझाते हुए कहा कि इससे दोनों पक्षों के परिवार ने रिश्ते को मुहर लगा दी है. निक ने इस अनुभव को आध्यात्मिक बताया.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर हुईं इमोशनल, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं ये यादें...

टिप्पणियां
निक ने शो में कहा, "मुझे और प्रियंका को परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा लगा. यह पल निजी था लेकिन हमने बाद में दुनिया को इसके बारे में बताया."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement