सलमान खान की मम्मी को कैटरीना कैफ ने लगाया गले, फैन्स करने लगे 'गुड न्यूज' का इंतजार

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों माल्टा (Malta) में 'भारत (Bharat)' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, और वे वहां से लगातार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. कैटरीना कैफ की इस तस्वीर के तो फैन्स कई मायने निकाल रहे हैं.

सलमान खान की मम्मी को कैटरीना कैफ ने लगाया गले, फैन्स करने लगे 'गुड न्यूज' का इंतजार

कैटरीना कैफ ने सलमान खान की मम्मी को लगाया गल, Photo वायरल

खास बातें

  • 'माल्टा' में कर रहे हैं शूटिंग
  • 'भारत' में सलमान-कैटरीना की जोड़ी
  • 'टाइगर जिंदा है' रही थी सुपरहिट
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों माल्टा (Malta) में 'भारत (Bharat)' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, और वे वहां से लगातार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि सलमान खान के साथ शूटिंग पर उनकी पूरी फैमिली मौजूद है. सलमान खान ने अपनी मम्मी के साथ कई फोटो और वीडियो माल्टा से डाले हैं जबकि अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी माल्टा से तस्वीर डाली है. कैटरीना कैफ की सलमान खान की मम्मी को गले लगाने वाली फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, और सोशल मीडिया पर सलमान और कैटरीना की दोस्ती को लेकर फिर से बातें हो रही हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर तो दोनों को लेकर Memes भी चलने लगे हैं, और इस तस्वीर में सलमान खान तक को फोटो शॉप करके खड़ा कर दिया गया है. 

आमिर खान ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, कर डाला ऐसा काम...Photo हो रहीं वायरल 
 

कैटरीना कैफ हमेशा सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती निभाती आई हैं और दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट है. सलमान और कैटरीना की लेटेस्ट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. इसके बाद सलमान खान की 'भारत' की घोषणा हुई थी.

Video: पवन सिंह के रोमांटिक सॉन्ग 'लागेलू हुनरी मुनरी' का तहलका, मणि भट्टाचार्य के साथ हिट हुई केमिस्ट्री
 
पहले इसमें प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने किन्हीं वजहों से फिल्म को करने से मना कर दिया और इसके बाद भाईजान और फिल्म के मेकर्स ने कैटरीना कैफ का रुख किया. हमेशा की तरह कैटरीना कैफ ने एक झटके में 'भारत' के लिए हां कर दी. 

अनुष्का शर्मा को शादी के बाद पहली बार मिला पति संग खाना खाने का मौका, निकल पड़े आंसू...
 
कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ माल्टा में शूटिंग कर रही हैं. कुछ दिन पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ का 'भारत' फिल्म का एक स्टिल भी वायरल हुआ था और दोनों के फैन्स ने इसे काफी पसंद भी किया था.  फैन्स ने कमेंट किया था 'आप दोनों शादी कर लो प्लीज'.
 
 

A post shared by Bharat (@bharat_thefilm) on

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के स्वैग का फिर चला जादू, सलमान के बाद कैटरीना कैफ भी फंसीं- देखें Video

इस तरह के ढेरों कमेंट आ रहे हैं और दोनों के फैन्स चाहते हैं कि सलमान और कैटरीना की दोस्ती और आगे तक जाए. वैसे कैटरीना कैफ ने सलमान खान की बहन के साथ भी फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com