Video: पवन सिंह के रोमांटिक सॉन्ग 'लागेलू हुनरी मुनरी' का तहलका, मणि भट्टाचार्य के साथ हिट हुई केमिस्ट्री

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया सॉन्ग धूम मचाने के लिए गया है. भोजपुरी फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' के इस सॉन्ग में पवन सिंह की मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) के साथ जोड़ी बहुत ही जम रही है.

Video: पवन सिंह के रोमांटिक सॉन्ग 'लागेलू हुनरी मुनरी' का तहलका, मणि भट्टाचार्य के साथ हिट हुई केमिस्ट्री

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का नया हंगामा

खास बातें

  • पवन सिंह का कमाल-धमाल अंदाज
  • मणि भट्टाचार्य के साथ किया डांस
  • 'वॉन्टेड' फिल्म का है सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया सॉन्ग धूम मचाने के लिए गया है. भोजपुरी फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' के इस सॉन्ग में पवन सिंह की मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) के साथ जोड़ी बहुत ही जम रही है. 'लागेलू हुनरी मुनरी' गाना पूरी तरह से रोमांटिक अंदाज वाला है, और यूट्यूब पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. पवन सिंह की 'वॉन्टेड' फिल्म एक्शन से भरपूर है, और उसका ये गाना तो पॉपुलैरिटी की चार्ट में लगातार ऊपर जा रहा है. पवन सिंह और मणि भट्ट के इस गाने को पवन सिंह और नुपूर उपाध्याय ने गाया है.

Sir Donald George Bradman: बचपन की कसम ने बनाया 'The Don', टेस्ट क्रिकेट में थी 99 की एवरेज



खेसारी लाल यादव से पैसे मांगने आई थी ये गरीब महिला, भोजपुरी सुपरस्टार ने बंधवा ली राखी...देखें Video

'लागेलू हुनरी मुनरी' सॉन्ग के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाब बाशी हैं और इसे दो दिन पहले वेव के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के लिरिक्स अरविंद तिवारी ने लिखे हैं. 'वॉन्टेड' को सुजीत कुमार सिंग ने डायरेक्ट किया है और इसमें पवन और मणि के अलावा अमृता आचार्य भी लीड रोल में हैं. लेकिन इस रोमाटिक सॉन्ग में मणि के साथ पवन की जोड़ी सुपरहिट है.

आमिर खान ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, कर डाला ऐसा काम...Photo हो रहीं वायरल
 


रक्षा बंधन पर तैमूर अली खान के छूटे पसीने, बहनों के बीच सबसे ज्यादा डिमांड में रहे...देखें Photo

पवन सिंह और मोहिनी पांडेय का गाया 'बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम' कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, और इस गाने ने भी खूब हंगामा मचाया था. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा जलवे बिखेर रही हैं. 'मां तुझे सलाम' फिल्म के इस गाने में अविनाश झा 'घुंघरू' का संगीत है जबकि लिरक्स सुमित चंद्रवंशी ने लिखी हैं.

मलाइका अरोड़ा के साथ फैशन शो में नजर आए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, Video हुआ वायरल



कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के स्वैग का फिर चला जादू, सलमान के बाद कैटरीना कैफ भी फंसीं- देखें Video

'मां तुझे सलाम' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 'मां तुझे सलाम' फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com