NDTV Khabar

पैर में फ्रैक्चर के बावजूद रानी चटर्जी बनी ढाबे वाली, बोली- पैसा वसूल है 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है'

Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी ने अपनी अगली भोजपुरी फिल्‍म 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है' को लेकर अहम खुलासा किया है. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका पांव फ्रैक्चर था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पैर में फ्रैक्चर के बावजूद रानी चटर्जी बनी ढाबे वाली, बोली- पैसा वसूल है 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है'

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी

खास बातें

  1. भोजपुरी सिनेमा की क्वीन हैं रानी
  2. 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है' में आएंगी नजर
  3. शूटिंग से जुड़ा खोला ये राज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी ने अपनी अगली भोजपुरी फिल्‍म 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है' को लेकर अहम खुलासा किया है. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है' की शूट जब बिहार के बिहटा सहर में होने वाली थी, तब उनके पैर में फ्रैक्‍चर था. इस वजह से उन्होंने डायरेक्टर को शूट करने से मना कर दिया था, लेकिन डायरेक्टर राम यादव ने उन्‍हें मना लिया. उन्‍होंने कहा कि आप रेडी हो जाइए, हम सब करा लेंगे. इसी भरोसे के कारण रानी चटर्जी फिल्‍म में ढाबे वाली का किरदार निभा सकीं. उन्‍होंने बताया कि पैर फ्रैक्‍चर होने के बावजूद ढाबे वाली की तरह मटक-मटककर चलना आसान नहीं था. मगर निर्देशक, फिल्‍म की कास्‍ट और स्‍थानीय लोगों के उम्‍मीद को देख कर मैंने यह किया.

निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ Viral


खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भारत में पूरा नहीं कर पाए ये शौक तो पहुंच गए मॉरीशस

रानी ने बताया कि 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है'  कॉमर्शियल फिल्म है और इसमें मेरा किरदार एकदम डिफरेंट है. एक ढाबे वाली का किरदार, जो आज तक मैंने कभी नहीं किया. इसमें कॉमेडी भी है. रोमांस भी है. एक्‍शन भी है. रोहित राज यादव और गुंजन पंत ने भी फिल्‍म में काफी अच्‍छी एक्टिंग की है. हालांकि मेरी और गुंजन का कोई साथ में सीन नहीं है, फिर भी हमने सेट पर काफी मस्‍ती की है. फिल्‍म में जहां मैं हूं, वहां कॉमेडी और जहां गुंजन है, वहां रोमांस देखने को मिलेगा. कुल मिलाकर पैसा वसूल फिल्‍म है. बाकी इस फिल्‍म में गाने बेहद अच्‍छे हैं. कहानी में मजा आएगा.


खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज, बंदूक लेकर नजर आई 'कातिल हसीना'

टिप्पणियां

रानी ने हाट केक अंजना सिंह से नोंक झोंक के सवाल पर कहा कि अंजना बहुत प्‍यारी हैं. उनसे हमारी नोंक-झोंक चलती रहती है, मगर वो मस्‍ती-मजाक वाला होता है. उसमें ऐसी कोई बात नहीं है. रानी ने मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को लेकर कहा कि ये एक सामाजिक फिल्‍म है, इसलिए सभी अपने परिवार के साथ देखें. बता दें कि फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा में हुई है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement