Bhojpuri Songs Video: खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर गाने की धूम

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Songs Video: खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर गाने की धूम

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव के नए गाने की धूम
  • खूब देखा जा रहा है उनके भोजपुरी सॉन्ग का वीडियो
  • यूट्यूब पर 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs Video) रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. जैसे ही कोई त्योहार आता है भोजपुरी कलाकार उस पर वीडियो सॉन्ग बनाकर रिलीज करते हैं और वो खूब वायरल होता है. अब होली के मौके पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक सॉन्ग लेकर आए हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने का नाम 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' (Bhatija ke Mausi jindabad) है. होली के मौके पर यह भोजपुरी वीडियो (Bhojpuri Videos) खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा-आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए, उन्हें...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs Video) की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है. इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 3 करोड़ 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी के अलावा अंतरा सिंह प्रियंका ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी है. 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. होली के मौके पर खेसारी लाल यादव का यह वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज की पिटाई का Video वायरल, बॉलीवुड एक्टर ने एक ही पंच में किया था चित

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातों रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...