Bigg Boss की ये पूर्व कंटेस्टेंट खोलेंगी पुलिस भर्ती घोटाले के राज, मिशन का नाम है ‘नथुनिये पे गोली मारे’

नच बलिये फेम विक्रांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित एक संवेदनशील फिल्‍म है.

Bigg Boss की ये पूर्व कंटेस्टेंट खोलेंगी पुलिस भर्ती घोटाले के राज, मिशन का नाम है ‘नथुनिये पे गोली मारे’

खास बातें

  • बिग बॉस की कंटेस्टेंट मोनालिसा करेंगी आइटम डांस
  • पति विक्रांत सिंह राजपूत होंगे लीड एक्टर
  • फिल्म का नाम होगा ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’
नई दिल्ली:

नच बलिये फेम विक्रांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित एक संवेदनशील फिल्‍म है. फिल्‍म की कहानी उन युवाओं की है, जो देश की सेवा के सैन्‍य बलों में अपना करियर बनाने का सपना देखते हैं और सिस्‍टम में उन्‍हीं के साथ धोखा हो जाता है. भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ के निर्माता व निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव का कहना है कि यह फिल्म यूपी-बिहार के नौजवानों पर बनी कहानी है. उन्होंने आगे कहा कि जब किसी के सपनों पर पानी फिरता है, तब उसकी पीड़ा क्‍या होती है और ऐसे समय में क्‍या परिणाम होता है. वह इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा.

Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट मोनालिसा बोलीं, स्वामी ओम को छोड़ सबको दिखाऊंगी अपनी फिल्म

बता दें कि फिल्‍म की मुख्‍य आकर्षण बिग बॉस फेम मोनालिसा होंगी, जो एक गाने में डांस करते हुए नजर आयेंगी. अजय ने बताया कि फिल्‍म की स्‍टोरी लाजवाब है. अभी हाल ही में फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का ट्रेलर लांच हुआ है, जिसमें विक्रांत सिंह राजपूत, नमित तिवारी और अजय श्रीवास्‍तव का जबरदस्‍त एक्‍शन लोगों को खूब पसंद आ रही है. म्‍यूजिक कंपनी वेब द्वारा जारी इस फिल्‍म के ट्रेलर को अब तक लाखों लोगों ने देखा है. साथ ही फिल्‍म के गाने भी काफी खूबसूरत हैं.

अब Bigg Boss 11 देखने की जरूरत नहीं, इस पूर्व कंटेस्टेंट ने बताया विनर का नाम

इस फिल्‍म का निर्माण दिव्‍य शक्ति इंटरटेंमेंट और मरूती फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले हुआ है, जिसके रिलीज की तैयार इन दिनों जोरशोर से चल रही है. इस बारे में अजय श्रीवास्‍तव ने बताया कि फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ को हम धूमधाम से रिलीज करेंगे. फिलहाल विक्रांत और मोना की एक फिल्‍म इन दिनों सिनेमाघरों में है, तो उसके बाद इस फिल्‍म को हम एक साथ देशभर के भोजपुरी सेंटरों पर रिलीज करेंगे.

पाकिस्तान में गूंजेगा 'जयश्रीराम', पहली बार फिल्म में उठेगा ट्रिपल तलाक का मुद्दा

बता दें कि इससे पहले ‘नथुनिये पे गोली मारे’ भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर सुपर डूपर हिट रही थी. बाद में जब इस बड़ी हिट ‘नथुनिये पर गोली मारे’ के सीक्‍वल की घोषणा हुई, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है. फिल्‍म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, इनुश्री, अनुप अरोड़ा, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, सी पी भट्ट, आइटम गर्ल सीमा सिंह नजर आएंगी.

VIDEO: पहले से ही आ रही थी बीजेपी की जीत की आवाज : रवि किशन


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com