भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने हरियाणवी सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) अपनी डांसिंग और एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर अकाउंट बना कर रखे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने हरियाणवी सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने जमकर लगाए ठुमके

खास बातें

  • चांदनी सिंह ने हरियाणवी गाने पर किया डांस
  • अपने यूट्यूब पर पोस्ट किया वीडियो
  • लोगों को खूब आ रहे पसंद
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) अपनी डांसिंग और एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अकाउंट बना कर रखे हैं. चांदनी सिंह आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. चांदनी सिंह का इंटरेस्ट सिर्फ भोजपुरी (Bhojpuri) में नहीं बल्कि अन्य भाषाओं में भी देखने को मिल रहा है. कुछ महीने पहले चांदनी सिंह ने हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए वीडियो को ऑफिशियल यूट्यूब (YouTube) अकाउंट पर पोस्ट किया था. यह वीडियो अब भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस पोस्ट पर अक्षरा सिंह ने भी कमेंट किया है.

सपना चौधरी शो से पहले पूल में रिलैक्स करती दिखीं, यूजर्स ने यूं दिये रिएक्शन... देखें

हरियाणवी गाने पर डांस कर रहीं चांदनी सिंह के इस वीडियो पर अक्षरा सिंह ने लिखा, 'क्या बात है चांदनी जी सुपर'. इस वीडियो को अब तक एक लाख 83 हजार लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में चांदनी ने अपने घर में टीवी में सॉन्ग लगाकर सपना चौधरी की तरह ठुमके लगाती हुई नजर आईं. खास बात तो यह है कि चांदनी ने सपना चौधरी की ही तरह सलवार शूट पहना हुआ था. फिलहाल उनके डांसिंग स्टाइल की भोजपुरी के फैन्स पहले से ही दीवाने हैं.

देखें वीडियो-


Bigg Boss 12 Day 2: अनूप जलोटा ने बनाया ऐसा लच्छा परांठा, यूं फिदा हो गए घरवाले

बता दें, चांदनी सिंह ने हाल में ही एक नई फिल्म 'बिजनेस मैन' साईन की है. फिल्म में उनके हीरो यश मिश्रा हैं. चांदनी सिंह ने इस फिल्म के उद्घाटन मौके पर कहा था, "वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो न सिर्फ लोगों का मनोरंजन करे बल्कि उसका प्रभाव भी समाज पर पड़े. 'बिजनेसमैन' का चयन करते समय फिल्म की कहानी और मेरे किरदार ने मुझे चौंकाया."

क्रिकेटर श्रीसंत ने दी 'बिग बॉस' छोड़ने की धमकी, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

चांदनी सिंह भोजपुरी सिनेमा में तेजी से उभर रही हैं. वे पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ लगातार एलबम कर रही हैं और फिल्मों में भी उनकी सक्रियता बढ़ी है. भोजपुरी फिल्‍म 'बिजनेसमैन' फरवरी 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com