NDTV Khabar

'छठ माई' की भक्ति में मनोज तिवारी छेड़ेंगे सुर और यूं नजर आएंगे भोजपुरी सितारे

भोजपुरी के लोक गायक स अभिनेता बने और दिल्‍ली से सांसद मनोज तिवारी, जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के अलावा आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी जैसे नामचीन कलाकारों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

119 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'छठ माई' की भक्ति में मनोज तिवारी छेड़ेंगे सुर और यूं नजर आएंगे भोजपुरी सितारे
नई दिल्‍ली: लोक आस्‍था का महापर्व छठ की धूम लोगों पर सर चढ़कर बोल रही है. सभी उगते और डूबते सूर्य को अर्घ देन की तैयारी में जुटने लगे हैं. नहाय खाय से लेकर सुबह के भगवान भास्‍कर को अर्घ देने का अपना ही आनंद है और इसी आनंद को संगीतमय करने के लिए बिहार, झारखंड और पूर्वांचल का क्षेत्रीय चैनल बिग गंगा लेकर आ रहा है एक विशेष कार्यक्रम ‘जय छठी माई'. इस कार्यक्रम में भोजपुरी के कई जानेमाने सितारों के साथ ही बीजेपी के नेता और प्रसिद्ध भोजपुरी एक्‍टर व सिंगर मनोज तिवारी भी प्रस्‍तुति देते नजर आएंगे. इस कार्यक्रम के जरिये 26 अक्‍टूबर की शाम 4 बजे से बिग गंगा के दर्शकों को मिलेगा छठी माई की भक्ति में सराबोर होना का मौका. बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी छठ पर्व के अवसर पर ‘जय छठी माई’ ने के कार्यक्रम का भव्‍य आयोजन पटना में किया, जिसमें कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की.
 
manoj tiwari

मंच पर प्रस्‍तुति देते भोजपुरी एक्‍टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी.


भोजपुरी के लोक गायक स अभिनेता बने और दिल्‍ली से सांसद मनोज तिवारी, जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के अलावा आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी जैसे नामचीन कलाकारों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. सभी कलाकार ने दर्शकों को अपने लोक गीत से मनोरंजित किया.
 
bhojpuri

मंच पर नजर आएंगे भोजपुरी के कई सितारे.


बिग गंगा बिहार, झारखण्ड एवं उत्तर प्रदेश के सामाजिक संस्कृतिकरण की पकड़ को सालों से बनाए हुए है. अपने विविध सांस्‍कृतिक व मनोरंजन कार्यक्रमों के ज़रिये बिग गंगा हमेशा से इस क्षेत्र की संस्कृति को दिखाने का प्रयास किया है. इस चैनल पर दिखाये जाने वाले कंटेंट हमेशा पारिवारिक माहौल को बनाए रखने में सफल रहा है.

VIDEO: Movie Review: लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन'


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement