NDTV Khabar

'दबंग...' की शूटिंग शुरू, अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी

सलमान खान की 'दबंग-3' के लिए बेशक अभी समय है और फिल्म को लेकर कोई बड़ी घोषणा नहीं हुई है. लेकिन इस दबंग की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

25.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दबंग...' की शूटिंग शुरू, अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी

'दबंग सरकार' में खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म है
  2. जबरदस्त एक्शन है फिल्म में
  3. जल्द शुरू होने वाली है शूटिंग
नई दिल्ली: सलमान खान की 'दबंग-3' के लिए बेशक अभी समय है और फिल्म को लेकर कोई बड़ी घोषणा नहीं हुई है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा में दबंग को लेकर काम जोर-शोर से शुरू है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' की शूटिंग 10 फरवरी, 2018 से शुरू होगी. पहला शेड्यूल लखनऊ में शूट किया जाएगा. यह अब तक की सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म होगी. ऐसा होना लाजिमी भी है क्योंकि अगर सलमान खान के फिल्म के नाम पर फिल्म बनानी है तो उसका बजट तो बड़ा होगा ही, साथी ही उसका अंदाज भी स्तरीय होना चाहिुए.

वो 'बाबा' सरेआम महिला को पीट रहा था और...

फिल्म में खेसारीलाल यादव लीड रोल में हैं. फिल्म में एक्शन और गाने के ऊपर बहुत ध्यान दिया जा रहा है. इस फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने बताया, "मैं इस फिल्म की कहानी पर लगभग एक साल से काम कर रहा हूं जो अब जाकर पूरा हो चूका है. फिल्म में थोड़ी-सी भी चूक न हो जाए इसलिए फिल्म के डायलॉग, ड्रेस, संगीत और एक्शन पर बारीकी से काम किया जा रहा है. 

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



Youtube पर मचाई इस गाने ने ऐसी धूम, लोग हैं कि देखे ही जा रहे हैं

टिप्पणियां
इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव भी बहुत उत्साहित है जो अपनी बॉडी पर आजकल बहुत मेहनत कर रहें है. वे सिक्स पैक बनाने के लिए पसीना बहा रहे हैं. इस फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement