NDTV Khabar

भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

Bhojpuri Cinema: चुनावी माहौल में भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

बीजेपी के लखनऊ दफ्तर में पार्टी नेताओं संग दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua)

लखनऊ:

चुनावी माहौल में भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. दिल्ली में पार्टी की सदस्यता लेने के बाद निरहुआ (Nirahua) लखनऊ पहुंचे. इस दौरान वहां उनके स्वागात की तैयारियां की गई थी. पार्टी ने निरहुआ (Nirahua) के शामिल होने के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया था. लेकिन जो प्रेस कांफ्रेंस में निरहुआ (Nirahua) के लिए रखी गई थी, उसी में उन्हें बैठने की जगह नहीं मिली तो फैंस नाराज हो गए. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जहां वो पार्टी के नेताओं के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं.

 भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ BJP में शामिल


जो फोटो वायरल हो रही है उसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय (Mahendra Nath Pandey), राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के बेटे व बीजेपी विधायक पंकज सिंह (Pankaj Singh) समेत अन्य नेता कुर्सी पर बैठे हुए हैं लेकिन निरहुआ (Nirahua) खड़े नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने इस निरहुआ (Nirahua) के प्रति अनादर करार दिया है. यहां तक की कुछ लोगों ने इस मामले को लेकर निरहुआ का मजाक उड़ाना भी शुरू कर दिया है. 

'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' ने YouTube पर बरपाया कहर, निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी का धमाल- देखें Video

एक यूजर ने लिखा कि इन महोदय को पता नहीं कि इनके नाम के पीछे सिंह, द्विवेदी, चतुर्वेदी, जयसवाल, शाह और मोदी जैसा टाइटल नहीं लगा है. 

एक यूजर ने लिखा कि आजमगढ़ से उठने वाले को यहां बैठने की सीट भी नहीं मिली. पहले दिन ही किनारे कर दिए गए. 

टिप्पणियां

एक यूजर ने दिनेश लाल यादव को बलि का बकरा करार दे दिया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement