NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: होली पर इस भोजपुरी सॉन्ग का कहर, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

Bhojpuri Song: होली के मौके पर भोजपुरी सॉन्ग 'रंगे के भूखाइल बानी' (Range Ke Bhukhaeel Bani) ने तूफान ला दिया है. लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: होली पर इस भोजपुरी सॉन्ग का कहर, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

Bhojpuri Song: होली के मौके पर इस भोजपुरी सॉन्ग का धमाल

खास बातें

  1. 'रंगे के भूखाइल बानी' भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल
  2. होली के मौके पर खूब देखा जा रहा है वीडियो
  3. यूपी और बिहार के लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के कलाकार होली के मौके पर अपने भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) से फैंस को सौगात देते हैं. इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से लेकर निरहुआ (Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम सबसे ऊपर आता है. लेकिन होली के मौके पर एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जमकर वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) ने उत्तर प्रदेश और बिहार मे महफिल लूट ली है. सबकी जुबां पर यह भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) चढ़ रहा है. इस गाने का टाइटल 'रंगे के भूखाइल बानी' (Range Ke Bhukhaeel Bani) है और इस गाने को प्रवेशलाल यादव और शुभी शर्मा ने गाया है.

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें वीडियो:


 

होली के मौके पर वैसे भी भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) की डिमांड काफी बढ़ जाती है. 'रंगे के भूखाइल बानी' (Range Ke Bhukhaeel Bani) फिल्म अभिनेता और निर्माता प्रवेश लाल यादव और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा ने ऐसे तो कई फिल्में साथ की हैं, लेकिन इस बार होली में दर्शक की डिमांड पर पहली बार दोनों ने होली गीत गाया है. गाने का नाम है  'रंगे के भूखाइल बानी', जिसे निरहुआ एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब (YouTube) चैनल पर अपलोड किया गया है. शुभी शर्मा और प्रवेशलाल यादव की जोड़ी सिनेमा घरो में बहुत ही हिट है, दोनों ने कई फिल्मे साथ में की हैं. 

धर्मेंद्र के खेत में उगे लाल टमाटर और बैंगन, फैन्स को Flying Kiss देते हुए बोले - मैं तो इसी में खुश!

 

 

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने के बोल भी जबरदस्त हैं. इस गाने को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस संबंध में  प्रवेशलाल यादव का कहना है, केवल दर्शक ही किसी को स्टार या सुपरस्टार बनाते हैं. इसलिए हम अक्सर अपनी फिल्में भी इसी तरह की बनाते हैं जो दर्शको को पसंद हो. फिल्मों के नाम जिसके निर्माता प्रवेशलाल यादव है: 'बॉर्डर', 'निरहुआ हिंदुस्तानी', 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3', 'घूंघट में घोटाला', 'निरहुआ रिक्शावाला', 'हीरो', 'औलाद', 'दिल', 'राम लखन', 'आशिक आवारा' जैसे बहुत सी फिल्मों के निर्माता हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement