सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के धमाकेदार डांस ने जमाया रंग

खास बातें

  • सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस
  • मध्य प्रदेश के सिंगरोली में किया डांस
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पूरे देश में शो कर रही हैं और इसी कड़ी में उन्होंने मध्य प्रदेश के सिंगरोली में स्टेज परफॉर्मंस दीं. सपना चौधरी ने वहां एक से बढ़कर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया, उनके डांस को देख लोग दीवाने हुए जा रहे थे. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को लोग कैमरे में कैद करते दिखे. सपना चौधरी ने इस धमाकेदार डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. भोजपुरी (Bhojpuri) पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो ने गरदा उड़ाकर रख दिया है. 

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार के सामने परिणीति चोपड़ा से किया फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को देखने को बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. सपना चौधरी हरियाणी के किसी शहर में ही नहीं बल्कि देश के किसी भी कोने में अपने डांस से धमाल मचा देती हैं. हाल ही में उन्होंने छत्तीसगढ़ के रायपुर में स्टेज परफॉर्मेंस दी थी. उनके डांस को देखने के लिए लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा था.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का काजल राघवानी संग दिखा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो जमकर तहलका मचाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. बात करें फिल्मों की तो सपना चौधरी ने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं. यही नहीं, 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी है, और कई राज्यों में शो कर रही हैं. सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, और कामयाबी के झंडे गाड़े. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...