NDTV Khabar

Kapil Sharma ने अक्षय कुमार के सामने परिणीति चोपड़ा से किया फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब...देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सामने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ फ्लर्ट किया. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.

317 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kapil Sharma ने अक्षय कुमार के सामने परिणीति चोपड़ा से किया फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब...देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने परिणीति चोपड़ा से किया फ्लर्ट
  2. कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  3. शनिवार रात प्रसारित होगा यह एपिसोड
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा  के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचेंगे. उनके साथ  परिणीति चोपड़ा भी नजर आईं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा ने जमकर धमाल मचाया. वहीं,  'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस एपिसोड में आर्मी के जवान भी मौजूद रहेंगे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जब भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर आते हैं खूब धमाल मचता है. कपिल शर्मा शो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा, जिसमें वो परिणीति चोपड़ा के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं.

श्रीदेवी की बायोपिक करने के सवाल पर विद्या बालन का जवाब हुआ वायरल, बोलीं...

 


 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी फिल्म 'केसरी' का प्रचार करने के साथ-साथ शो के कलाकारों के साथ खूब मस्ती करेंगे. यह एपिसोड आज रात 9.30 प्रसारित किया जाएगा. इस एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने का बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को Tweet में किया टैग तो 'खिलाड़ी' से मिला ये जवाब

 

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इस दौरान परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) से फ्लर्ट भी करते नजर आए, जिसका जवाब भी परिणीति चोपड़ा ने खूब दिया. उन्होंने कहा, "अब आपकी शादी हो गई है कपिल". बता दें कि फिल्म केसरी युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी एक खूबसूरत प्रेम कहानी है. 'केसरी' वर्ष 1897 के सारागढ़ी युद्ध के इर्दगिर्द घूमती है, जिसमें 21 सिखों की सेना ने 10,000 अफगानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 22: 'टोटल धमाल' से अजय, अनिल, माधुरी का कमाल, कमा डाले इतने करोड़

इस बारे में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कहा था, "सारागढ़ी की लड़ाई के बारे में 'केसरी' को हर कोई जानता है. यह लड़कों की फिल्म है, लेकिन फिल्म के बहुत महत्वपूर्ण और भावनात्मक क्षणों में अक्षय कुमार का चरित्र अपनी मृत पत्नी (जो चरित्र मैंने निभाया है) के बारे में सोचता है. यह बहुत ही सुंदर प्रेम कहानी है, जिसे युद्ध की पृष्ठभूमि पर बुना गया है. फिल्म में मेरी बहुत छोटी भूमिका है, लेकिन यह उन फिल्मों में से एक है, जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती थी." बता दें कि फिल्म केसरी 'केसरी' 21 मार्च को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement