NDTV Khabar

Total Dhamaal Box Office Collection Day 22: 'टोटल धमाल' से अजय, अनिल, माधुरी का कमाल, कमा डाले इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Report: टोटल धमाल (Total Dhamaal) जब रिलीज हुई थी तो किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि यह इतने लंबे समय तक सिनेमा थियेटर में टिक पाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Total Dhamaal Box Office Collection Day 22: 'टोटल धमाल' से अजय, अनिल, माधुरी का कमाल, कमा डाले इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 22: 'टोटल धमाल' में अजय देवगन

खास बातें

  1. 'टोटल धमाल' का अभी भी धमाल
  2. अजय, अनिल, माधुरी की शानदार ट्यूनिंग
  3. दर्शकों को खूब आया पसंद
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 22: टोटल धमाल (Total Dhamaal) जब रिलीज हुई थी तो किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि यह इतने लंबे समय तक सिनेमा थियेटर में टिक पाएगी. वजह बिल्कुल साफ है कि टोटल धमाल (Total Dhamaal) फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक रहे और आलम यह है कि अब यह चौथे हफ्ते में एंट्री मार चुका है. कमाई के मामले में भले ही रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई हो, लेकिन कलेक्शन की बात करें तो अब अगली नजर 150 करोड़ रुपए छूने की है. उम्मीद जताई जा सकती है कि चौथे हफ्ते फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) यह आंकड़ा आसानी से छू लेगी.

फराह खान ने इस कोरियोग्राफर को दिया था दूसरा चांस, कुछ यूं ताजा की पुरानी यादें- देखें Video

 


 

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक टोटल धमाल (Total Dhamaal) रिलीज के 3 दिन के भीतर 50 करोड़, 5 दिन में 75 करोड़, 9 दिन में 100 करोड़, 12 दिन में 125 करोड़ और अब इंतजार है कि 150 करोड़ कब तक हो पाती है. चौथे वीकेंड के पहले दिन शुक्रवार को फिल्म की कमाई कुछ खास देखने को नहीं मिली. रोजाना के आंकड़ों को देखा जाए और अनुमान लगाए तो यह शुक्रवार को करीब 1 करोड़ के आस-पास कलेक्शन कर सकती है. तीसरे हफ्ते में फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 1.50 करोड़, शनिवार को 2.50 करोड़, रविवार को 3.75 करोड़, सोमवार को 1.15 करोड़, मंगलवार को 1.20 करोड़, बुधवार को 1.10 करोड़ और गुरुवार को 1.05 करोड़ रुपए की कमाई की है.

 

 

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) ने कुछ ऐसा गदर मचाया है कि अभी भी कमाई कमजोर पड़ने का नाम नहीं ले रही. चौथे हफ्ते में एंट्री मारने के बाद भी फिल्म को अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिल रहा है. लगातार तीन हफ्तों में शानदार कलेक्शन करने के बाद भी चौथे हफ्ते भी धांसू कमाई जारी है. हालांकि 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म की टीम की निगाहें अब 150 करोड़ पर टिकी हुई हैं, लेकिन इसके लिए थोड़ा लंबा समय इंतजार करना पड़ेगा. वजह यह है कि अब कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी हो चुकी है. 

नोरा फतेही ने 'कमरिया' सॉन्ग पर बच्चों संग किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म ने कुल 12 दिन में 125 करोड़ रुपए कमा लिया. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि नॉर्मल टिकट रेट होने के बावजूद फिल्म थियेटर में खूब धमाल मचा रही है. देखना होगा कि फिल्म तीसरे हफ्ते के आखिर में कैसा रिस्पॉन्स मिल पाता है. अभी तक फिल्म ने करीब 145 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. पिछले तीन हफ्ते में शानदार कलेक्शन करके अपना बजट निकाल लिया है. 

देखें वीडियो-

 

टिप्पणियां

खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर आगे बढ़ रही है. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement