NDTV Khabar

भोजपुरी फिल्मों के 'इमरान हाशमी' का 'फिल्टर से पानी' सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सीरियल किसर की पहचान बना चुके अरविंद अकेला कल्‍लू का नया सॉन्ग वायरल हो गया है, जिसमें वे गार्गी पंडित के साथ नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी फिल्मों के 'इमरान हाशमी' का 'फिल्टर से पानी' सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

'आवारा बलम' का सीन

खास बातें

  1. अरविंद अकेला कल्लू हैं हीरो
  2. 'आवारा बलम' है फिल्म का नाम
  3. गार्गी पंडित हैं उनकी हीरोइन
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सीरियल किसर की पहचान बना चुके अरविंद अकेला कल्‍लू का नया सॉन्ग वायरल हो गया है, जिसमें वे गार्गी पंडित के साथ नजर आएंगे. इस बार कल्‍लू 25 मई को प्रदर्शित होने वाली अपनी फिल्‍म ‘अवारा बलम’ में गार्गी पंडित के साथ एक गाना कर रहे हैं. ‘फिल्‍टर के पानी’ में कल्‍लू और गार्गी की हॉट केमिस्ट्री नजर आएगी. कहा जा रहा है कि इस गाने में इतनी किसिंग है जो अभी तक किसी भोजपुरी फिल्म में नजर नहीं आईं.

'धुकुर धुकुर' ने मचाई सनसनी, सुपरस्टार एक्टर का एक और गाना यूट्यूब पर हिट.. देखें VIDEO

हालांकि कल्‍लू ने कहा कि यह गाना काफी खूबसूरत है जिसमें निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने मुझसे कई किस करवाए हैं. मगर वो अश्‍लील नहीं है. हमें सेट पर इस सीन के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. इसमें मुझे गार्गी पंडित का भी खूब सहयोग मिला. वैसे बता दें कि गार्गी को ऐसे सीन से परहेज है. उन्‍होंने अपने पिछले इंटरव्यू में कहा था कि वे कम कपड़ों में काम करने में असहज होती हैं, लेकिन जब बात कहानी में परफेक्‍शन की हो तो ऐसे में वे एक हद तक एक्‍सपोज कर सकती हैं.

Thunderstorm Alert: आंधी-तूफान से बचने के इन फिल्मों ने बताए थे तरीके, प्रकृति ने यूं बरपाया था कहर!



सोनम की मेहंदी पर जमकर लगाए पापा अनिल कपूर ने ठुमके, वायरल हो रहे वीडियो

टिप्पणियां
वहीं, इस गाने को लेकर फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने कहा कि मेरी फिल्‍म ‘अवारा बलम’ पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म है. इस किसिंग सीन को गाने की डिमांड के अनुसार फिल्‍माया है. मुझे लगता है कि भोजपुरी दर्शकों में परिपक्‍वता आई है. वे अब समझते हैं कि अश्‍लीलता कहां है और वैसे कंटेंट को नकारते भी हैं. लेकिन मुझे भरोसा है कि जिस तरह से फिल्‍म के गाने को डिजिटल वर्ल्‍ड में लोगों ने सराहा है, उसी तरह लोग फिल्‍म को भी सराहेंगे. मालूम हो कि कल्‍लू ने इसी साल फिल्‍म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में इस बात के संकेत दे दिए थे कि वे बॉलीवुड के इमरान हाशमी से कम नहीं हैं. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement