NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव के नए अंदाज ने मचाई धूम, 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया धांसू Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दी है. लोगों को इस गाने में खेसारी का अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव के नए अंदाज ने मचाई धूम, 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया धांसू Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जबरदस्त धमाका

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव के नए अंदाज ने मचाई
  2. 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  3. लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने भोजपुरी वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के इस सुपरस्टार का वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर जमकर धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल यादव के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Songs) के इस गाने का नाम  'नवका भतार' (Navka Bhatar) है. इस गाने में उनके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में खूब जंच रही हैं.

अयोध्या पर आया SC का फैसला तो सलमान खान के पिता बोले, 5 एकड़ भूमि पर हमारे लिए मस्जिद नहीं बल्कि...

देखें VIDEO


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने के बोल प्यारेलाल कवि, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसका कॉन्सेप्ट सोनू पांडे ने दिया है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'नवका भतार' (Navka Bhatar) का संगीत दीपक ठाकुर ने दिया है. यह गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

सपना चौधरी ने पर्पल कलर के सूट में किया ऐसा डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत ने उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा भोजपुरी गायक बनने के लिए पैसो का होना बहुत जरुरी था. पैसों को इकट्ठा करने के लिए उन्हें लिट्टी चोखा बेचना पड़ा इसके लिए उन्होंने अपनी फ़ोर्स की बड़ी नौकरी छोड़ दी. कुछ सालों बाद उन्होंने भोजपुरी एल्बम में गाना शुरू किया. जिससे उन्हें उत्तर प्रदेश, बिहार व झारखण्ड और जहां भोजपुरी बोली जाती है, वहां उनके गीतों को बेशुमार प्यार मिला.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement