Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने का धमाका, ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) की यूट्यूब पर धूम मची हुई है.

Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने का धमाका, ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) की धूम

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने फिर मचाई धूम
  • उनके नए होली सॉन्ग ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है
  • ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा गया यह भोजपुरी वीडियो सॉन्ग
नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) ने फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनके इस भोजपुरी होली सॉन्ग का नाम है 'आवा होली खेली' (Aawa Holi Kheli).होली के मौके पर खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी उनका कोई भी सॉन्ग जमकर धूम मचाता है. भोजपुरी दर्शक उनके नए गाने के इंतजार में होते हैं. यूपी-बिहार और झारखंड में उनके इस होली सॉन्ग को खूब देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव का गाना जमकर वायरल हो रहा है.

'मिस्टर इंडिया' के रीमेक पर भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- मेरे पापा से पूछना भी जरूरी नहीं समझा..

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'आवा होली खेली' (Aawa Holi Kheli) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 2 करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने को किशोर कुमार ने डायरेक्ट किया है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'आवा होली खेली' का संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने को टीम फिल्म भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

कैलाश खेर ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर किया रिएक्ट, बोले- मेरा बस चले तो ट्रंप को भी...

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...