कैलाश खेर ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर किया रिएक्ट, बोले- मेरा बस चले तो ट्रंप को भी...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के भारत आगमन को लेकर कैलाश खेर (Kailash Kher) ने अपनी इच्छा जाहिर की है, सिंगर ने इंटरव्यू में ये बात कही है...

कैलाश खेर ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर किया रिएक्ट, बोले- मेरा बस चले तो ट्रंप को भी...

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर कैलाश खेर (Kailash Kher) ने किया कमेंट

खास बातें

  • ट्रंप का स्वागत परफॉर्मेंस देकर करेंगे कैलाश खेर
  • सिंगर ने ट्रंप को लेकर जाहिर की अपनी इच्छा
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) 24 फरवरी को भारत के दौरे पर आ रहे हैं. इसके लिए तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. डोनाल्ड ट्रम्प सबसे पहले गुजरात के अहमदाबाद में लैंड करेंगे. अहमदाबाद में ट्रंप के स्वागत की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) मोटेरा स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत 'जय जय कारा' सॉन्ग गाकर करेंगे. कैलाश खेर (Kailash Kher Video) अपनी परफॉर्मेंस की पूरी तैयारी कर चुके हैं. एएनआई ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है. 

सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में बोलीं- 20 दिनों से नींद की गोलियां...

एएनआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, "24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस पर कैलाश खेर (Kailash Kher): 'जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा' गीत से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और 'अगड़ बम-बम लहरी' से इसकी समाप्ति होगी. मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको(ट्रंप) भी नचाऊं." 

Bhoot Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की 'भूत' ने पहले दिन मचा दिया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग


कैलाश खेर (Kailash Kher) ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में अपने द्वारा गाए जाने वाले इन सभी गानों को गाकर भी दिखाया. कैलाश का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ ताजमहल का दीदार भी करेंगे. जिसके लिए करीब 2 हजार से ज्यादा लोग आगरा को सजाने में जुटे हुए हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com