NDTV Khabar

Bhojpuri Chhath Songs: खेसारी लाल यादव ने छठ पूजा पर छेड़े सुर, बोले- छपरा में छठ मनाएंगे; देखें Video

Chhath Puja 2018: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार्स में छठ पूजा (Chhath Puja) का बहुत महत्व है. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, निरहुआ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे छठ के मौके पर भोजपुरी छठ गीत लेकर आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Chhath Songs: खेसारी लाल यादव ने छठ पूजा पर छेड़े सुर, बोले- छपरा में छठ मनाएंगे; देखें Video

Chhath Puja 2018: खेसारी लाल यादव छठ पूजा का नया सॉन्ग लेकर आए

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का नया छठ गीत
  2. यूट्यूब पर 10 लाख पर पहुंचा
  3. खेसारी का दूसरा छठ गीत हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Chhath Puja 2018: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार्स के बीच छठ पूजा (Chhath Puja) का बहुत महत्व है. खेसारी लाल यादव, पवन  सिंह (Pawan Singh), निरहुआ (Nirahua), काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे छठ के मौके पर भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Songs) लेकर आए हैं. भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन छठ गीतों को यूट्यूब पर जमकर सुना जा रहा है. काजल राघवानी (Kajal Raghwani), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के बाद खेसारी लाल यादव एक और छठ गीत लेकर आए हैं. खेसारी लाल यादव ने छठी मैया का प्रसन्न करने के लिए नया छठ गीत (Chhath Songs) रिलीज किया है. 

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 4: आमिर-अमिताभ के लिए Bad News, फिल्म की कमाई में गिरावट जारी


पवन सिंह का Chhath Puja पर घर नहीं पहुंच पाने पर छलका दर्द, बोले- 'मायी रोवत होइहें...' देखें Video

भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Songs)
भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने हाल ही में यूट्यूब पर 'छपरा में छठ मनाएंगे' सॉन्ग रिलीज किया है. इस छठ गीत को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. 'छपरा में छठ मनाएंगे' सॉन्ग को प्यारे लाल यादव 'कवि जी' और आजाद सिंह ने लिखा है और इसे यूट्यूब पर अभी तक लगभहग 10 लाख लोग देख चुके हैं. 

Bigg Boss 12: प्रीति जिंटा ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि टेस्ट में फेल हुए सलमान खान 

छठ पूजा 2018 (Chhath Puja 2018): विधि, व्रत और तिथि
छठ महापर्व (Chhath 2018) कार्तिक महीने के शुक्ल पक्ष को मनाया जाता है. सूर्य की उपासना का यह महापर्व छठ चार दिनों तक होता है. छठ पूजा (Chhath Puja)में उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य को भी अर्घ्य दिया जाता है. इस बार छठ 13 नवंबर को है. यानी 13 नवंबर की शाम में डूबते सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा, वहीं 14 नवंबर की सुबह में उगते सूर्य को. इस छठ (Chhath) पर्व की शुरुआत नहाय-खाय से होती है. उसके बाद खरना के प्रसाद का दिन होता है. तीसरा दिन शाम के अर्घ्य का और चौथा दिन सुबह के अर्घ्य का होता है.

टिप्पणियां

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement