NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली नंबर 1' का फर्स्ट लुक, कुछ यूं मचाएंगे धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Actress) सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और खूबसूरत काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नं. 1’ (Coolie No. 1) का फर्स्‍ट लुक आज अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जारी कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली नंबर 1' का फर्स्ट लुक, कुछ यूं मचाएंगे धमाल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव, काजल की फिल्म
  2. 'कुली नंबर 1' का फर्स्ट लुक आउट
  3. काजल राघवानी ने कही ये बात
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Actress) सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और खूबसूरत काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नं. 1' (Coolie Number 1) का फर्स्‍ट लुक आज अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जारी कर दिया गया है. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट होते ही वायरल हो गया है. प्रकृति फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत ‘कुली नं. 1' (Coolie Number 1) का फर्स्‍ट लुक काफी भव्‍य है, जिसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ अन्‍य कलाकार भी आकर्षक एक्‍शन में नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म का निर्माण सुरेंद्र प्रसाद ने किया है और लालबाबू पंडित ने इसे निर्देशित किया है. दोनों ने इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक को महिलाओं को समर्पित किया और कहा कि ‘कुली नं. 1' भी महिला सशक्तिकरण का संदेश समाज को देगी.

जरीन खान ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, झट से वायरल हो गया Video


महिला दिवस के अवसर पर शुक्रवार को काजल राघवानी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह मेरे लिए फक्र की बात है कि आज हम महिलाओं के लिए विशेष दिन है. इस दिन मेरी फिल्‍म की एक झलक दर्शकों के सामने है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. जहां तक फिल्‍म की बात है तो इसमें मेरा किरदार काफी स्‍ट्रांग है. फिल्‍म की कहानी में महिलाओं का सम्‍मान भी खूब किया गया है. काजल ने कहा कि जिस तरह से आज हम सब महिलाओं के सम्मान की बात कर रहे हैं. यदि हमेशा हर क्षण, हर दिन उनको इसी तरह का सम्मान दिया जाये तो शायद ही उन पर कोई विपत्ति आए.

 

tg4ife68

 

अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान को उलझाया, पूछा- 'मुर्गी अंडा और गाय दूध देती है, ऐसा कौन जो दोनों दे?' - देखें Video

वहीं, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी महिलाओं की सम्‍मान करने की बात कही और कहा कि हमारी फिल्‍म ‘कुली नं. 1' महिलाओं के खास है, क्‍योंकि फिल्‍म पूरी तरह से सामाजिक और पारिवारिक है. इसलिए भोजपुरी के तमाम दर्शकों से, खासकर महिलाओं से अपील है कि जब भी मेरी फिल्‍म ‘कुली नं. 1' रिलीज हो, वे देखने सिनेमाघरों में जरूर जाएं. आपके आशीर्वाद और मातृत्‍व भाव से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बना है. इसलिए मैं देश की सभी महिलाओं का सम्‍मान करते हुए उन्‍हें बधाई भी देता हूं.

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू फिर छाए, पहले दिन कर डाला इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘कुली नंबर वन' में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के अलावा पूजा गांगुली, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या, सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement