NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, काजल राघवानी संग यूं फरमाया इश्क- देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ने तहलका मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, काजल राघवानी संग यूं फरमाया इश्क- देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने की मची धूम

नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दर्शकों को एंटरटेन करने वापस आ गई है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'धनिया अचरा से कलs तनी कभर' (Dhaniya Achara Se Kala Tani Kabhar) यूट्यूब (YouTube) पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी कहर बरपा रही है.

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने 'मिलो न तुम तो' पर दिखाया ऐसा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

देखें वीडियो: 


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) फिल्म कुली नंबर-1 का है. इस गाने में आवाज भी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दी है. इस गाने के बोल श्याम देहाती, प्यारे लाल कवि जी, आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम आजाद ने दिया है. खेसारी लाल यादव का यह गाना जबरदस्त लोकेशन पर फिल्माया गया है.

नोरा फतेही और इस शख्स के बीच हुआ धमाकेदार डांस मुकाबला, Video में देखें किसकी हुई जीत

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी सिनेमा के दर्शक खूब पसंद करते हैं. जब भी यह जोड़ी साथ आई है धमाल मचना तय रहता है. इस भोजपुरी सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पूरी तरह से मॉर्डन लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस गाने पर जबरदस्त डांस भी किया है. इस गाने को यूट्यूब पर पब्लिश किए हुए एक दिन ही हुआ है और इसको 4 लाख 52 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement