NDTV Khabar

गोविंदा की बेटी Tina Ahuja ने 'मिलो न तुम तो' पर दिखाया ऐसा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

गोविंदा (Govinda) की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है और इस वीडियो में टीना आहूजा का कमाल का लुक भी नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोविंदा की बेटी Tina Ahuja ने 'मिलो न तुम तो' पर दिखाया ऐसा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. टीना आहूजा का वीडियो हुआ वायरल
  2. नया म्यूजिक वीडियो हुआ है रिलीज
  3. टिकटॉक पर किया है डेब्यू
नई दिल्ली:

गोविंदा (Govinda) की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है और इस वीडियो में टीना आहूजा का कमाल का लुक भी नजर आ रहा है. लेकिन खास यह कि टीना आहूजा (Tina Ahuja) ने अपने इस सॉन्ग के साथ टिकटॉक (TikTok) पर भी डेब्यू कर लिया है. टीना आहूजा इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में अपने ही म्यूजिक वीडियो 'मिलो न तुम' पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. टीना आहूजा (Tina Ahuja) के इस वीडियो को खूब देखा जा हा है, और यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया को मंच पर कह दी ऐसी बात, रोने लगे बॉलीवुड एक्टर- देखें Video

KBC Written Update: अमिताभ बच्चन ने रोहित से पूछा- जीती हुई रकम का क्या करोगे? मिला यह जवाब...


टीना आहूजा (Tina Ahuja) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) के साथ लिखा हैः 'मेरे अपने ही सॉन्ग पर मेरा पहला टिकटॉक!! बहुत ही मजेदार रहा!' टीना आहूजा सिंगर गजेंद्र वर्मा के नए सिंगल 'मिलो न तुम' में नजर आ रही हैं. गजेंद्र वर्मा (Gajendra Verma) ने इससे पहले 'तेरा घाटा' सॉन्ग गाया था, जो जबरदस्त हिट रहा था. लेकिन टीना आहूजा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, हालांकि उन्होंने टिकटॉक पर अभी डेब्यू किया है, लेकिन इसे लेकर वे काफी उत्साहित हैं. 

Chhichhore Box Office Collection Day 6: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 13: प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, पहुंची 300 करोड़ के करीब

टिप्पणियां

टीना आहूजा (Tina Ahuja) ने अपने बॉलीवुड करियर को लेकर सॉन्ग लॉन्च के मौके पर कई बातें कहीं. मिड-डे से बातचीत में टीना आहूजा ने कहा, 'लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि मैं सिर्फ अपने पापा के साथ काम करना चाहती हूं. नतीजतन, दूसरे फिल्ममेकर्स ने इस पर भरोसा करना शुरू कर दिया और मेरे पास नहीं आए. इस तरह मैं कुछ अच्छी फिल्में गंवा बैठी. मैं पहले दिन से ही कह रही हूं कि मेरी पहली शर्त सिर्फ अच्छी स्क्रिप्ट ही है. मैं सिर्फ बड़े सितारों के साथ ही काम नहीं करना चाहती. पिछले कुछ साल में मैंने काम नहीं किया क्योंकि अच्छी फिल्में ऑफर ही नहीं हुईं.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement