NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह की फिल्में न देखने पर ट्रोल हुईं रानी चटर्जी, बोलीं- ये तो चमचे हैं...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्‍वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), निरहुआ (Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्मों को लेकर कमेंट करने की वजह से ट्रोल होना पड़ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह की फिल्में न देखने पर ट्रोल हुईं रानी चटर्जी, बोलीं- ये तो चमचे हैं...

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल, पवन सिंह और निरहुआ के फैन्स ने रानी चटर्जी को किया ट्रोल

खास बातें

  1. भोजपुरी सिनेमा की क्वीन हैं रानी चटर्जी
  2. भोजपुरी सुपरस्टार्स पर कमेंट करने की वजह से हुईं ट्रोल
  3. ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्‍वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने डांस और फिल्मों की वजह से इंडस्ट्री में खास पहचान रखती हैं. लेकिन हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्मों को लेकर कमेंट करने की वजह से ट्रोल होना पड़ गया. लेकिन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने फेसबुक पर ट्रोलर्स को बहुत ही करारा जवाब भी दिया. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की फिल्‍में नहीं देखती हैं. इसके बाद क्‍या था, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के इन सितारों के फैंस पर रानी चटर्जी आ गईं और उन्‍होंने रानी को जमकर भला-बुरा कहा. कईयों ने रानी के लिए अपशब्द कहे तो कई ने उनकी फिल्‍म का बहिष्‍कार करने तक की बात कर दी.

खेसारी लाल यादव को आकांक्षा की मीठी बोली ने किया घायल, बोले- ले गईलू करेजा सीना खोल के; देखें Viral Video
 

2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, अक्षय कुमार की लगी लॉटरी

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्‍वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी चुप कहां रहने वाली थीं. रानी ने अपने फेसबुक पर एक पोस्‍ट लिखकर ट्रोलरों की जमकर क्‍लास ली. रानी ने लिखा, "ये पोस्‍ट उन खास लोगों के लिए है, जो फैंस के नाम पर कुछ भी कमेंट करते हैं. मैंने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं दिनेश जी,खेसारी जी या पवन जी की फिल्‍में नहीं देखती हूं, तो कुछ फैंस को कुछ ज्‍यादा ही बुरा लगा. वे बेमतलब के कमेंट करने लगे. इसमें बुरा मानने वाली क्‍या बात है. कभी इन सब से पूछिये कि सबकी फिल्‍में देखते हैं? नहीं...वक्‍त ही नहीं मिलता होगा...तो मैंने भी यही कहा कि मैं नहीं देखती."

टिप्पणियां
नीरू बाजवा के 'लौंग लाची' ने ली नोरा फतेही के 'दिलबर' से टक्कर, YouTube पर यूं किया कमाल - देखें Video
 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने आगे लिखा, "कुछ अलग फिल्‍में आए तो देखने में मजा भी आए, और ये तीनों के फैंस इतने बदतमीज हैं जिसका कोई हिसाब नहीं. दे आर नॉट फैंस दे आर चम्‍चाज एक्‍चुअली. फैंस तो बहुत अच्‍छे होते हैं, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि अगर फैंस हैं तो तमीज सीखो. क्‍योंकि आपके कमेंट के साथ आपके आपके पसंदीदा कलाकार का नाम जुड़ा है और यह सच है कि मैं इनकी फिल्‍में नहीं देखती. देखे हुए जमाना हुआ."
 

पिछले दिनों रानी से जब पत्रकारों ने खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार' के बारे में पूछा तो रानी ने साफ कह दिया, "मैं भोजपुरी के इन सितारों (निरहुआ, खेसारीलाल और पवन  सिंह) की फिल्‍में नहीं देखती. सेम शक्‍लें देखकर थक चुकी हूं. इसलिए इनकी फिल्‍में नहीं देखती हूं. मैंने अंतिम बार जो भोजपुरी फिल्‍म देखी थी, वो प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म  ‘मेहदीं लगा के रखना 2' थी. मैं भोजपुरी फिल्‍में और ट्रेलर को ज्यादा फॉलो नहीं करती हूं. ऐसा नही है कि मैं भोजपुरी फिल्में नहीं देखती हूं जब अच्छी फिल्मे रिलीज होती है तो मै जरूर देखती हूं."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement