खेसारी लाल यादव इस एक्ट्रेस के प्यार में हुए पागल, 'पागल बनाइबे' सॉन्ग से मचाया कोहराम... देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की आने वाली फिल्म 'दबंग सरकार' (Dabangg Sarkar) का एक और सॉन्ग रिलीज हो चुका है.

खेसारी लाल यादव इस एक्ट्रेस के प्यार में हुए पागल, 'पागल बनाइबे' सॉन्ग से मचाया कोहराम... देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका सिंह

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का एक और सॉन्ग
  • यूट्यूब पर हो रहा है वायरल
  • 'पागल बनाइबे' गाना हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की आने वाली फिल्म 'दबंग सरकार' (Dabangg Sarkar) का एक और सॉन्ग रिलीज हो चुका है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ उनकी को-एक्ट्रेस प्रियंका सिंह हैं. दोनों की जोड़ी धमाकेदार डांस करने के लिए काफी मशहूर है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भले ही दबंग अंदाज में नजर आने वाले हैं, लेकिन 'पागल बनाइबे' गाने में वह प्रियंका सिंह के प्यार में पागल होते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह गाने में भी नजर आ रहा है. फिलहाल यह गाना अभी ऑडियो-विजुअल फॉर्मेट में रिलीज हुआ है, लेकिन एक हफ्ते के भीतर इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

आम्रपाली दुबे ने इन मस्त अदाओं से की डांस प्रैक्टिस, YouTube पर Video ने मचाया तहलका

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'दबंग सरकार' का सॉन्ग 'पागल बनाइबे' को जी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है. इस गाने को म्यूजिक धनंजय मिश्रा और लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखा. फिल्म को योगेश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. 'दबंग सरकार' में खेसारी के अपॉजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी हैं. 'दबंग सरकार' के दो गानों में सिजलिंग काजल राघवानी भी हैं, जिनकी जोड़ी खेसारी लाल के साथ भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर काफी पॉपुलर है. खेसारी लाल की इस साल कई फिल्में अब तक रिलीज हो चुकी है, जो दर्शकों को पसंद भी आई हैं.

देखें VIDEO-


सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का लुक किसी साउथ फिल्‍म के सुपर स्‍टार से कम नहीं है. योगेश राज मिश्रा ने फिल्‍म का ट्रेलर जारी होने के बाद दावा किया कि ‘दबंग सरकार’ ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है. फिल्‍म को हमने काफी उन्‍नत तकनीक और स्‍टेंडर्ड के हिसाब से बनाया है, जो ट्रेलर में देखा जा सकता है. पहले ही हमने टीजर के वक्‍त बता दिया था कि ट्रेलर चौंकाने वाला होगा. 

खेसारी लाल यादव ने कन्हैया बन छेड़ी बांसुरी की धुन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा

योगश ने बताया कि ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ में की गई है और यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है. फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा की मानें तो पूरे देश की इंडस्‍ट्री का ध्‍यान अपने ओर खींचेगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com