NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर किया धमाका, Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का फिर से एक वीडियो धमाल मचा रहा है. इस वीडियो यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर किया धमाका, Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के वीडियो ने मचाया हंगामा

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का धमाका
  2. नए भोजपुरी सॉन्ग से उड़ाया गरदा
  3. लोगों को खूब पसंद आ रहा है खेसारी का अंदाज
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में सुपरहीट फिल्म की गारंटी बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और वीडयो बहुत तेजी से वायरल हो रहे है. इस गाने में खेसारी लाल यादव का नया अंदाज देखने को मिल रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने इस भोजपुरी सॉन्ग वीडियो से यूट्यूब पर तूफान ला दिया है. खेसारी लाल यादव के इस वीडियो को 7 करोड़ 51 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने का टाइटल 'भतार अइहें होली के बाद' है. होली के मौके पर इस वीडियो को खूब देखा गया. खेसारी लाल यादव का यह गाना यूट्टूब पर भी ट्रेंड कर रहा है.

सपना चौधरी ने होली पर डांस से मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है Video


देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई भी वीडियो धमाल मचा देता है और इस बार भी उनके वीडियो ने कुछ ऐसा ही किया है. उनके इस वीडियो सॉन्ग को विनस भोजपुरी ने पब्लिश किया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के बोल प्यारेलाल (कवि जी), आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं. खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को लोग खूब देख रहे हैं. उनका यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का होली पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो के अलावा भी होली पर कई वीडियो आए, जिन्होंने खूब धमाल मचाया. खेसारी लाल यादव के लिए साल 2018 बहुत शानदार गया था. उन्होंने इस दौरान भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी. खेसारी लाल यादव को यूट्यूब (YouTube) का किंग क्यों कहा जाता है. उन्होंने इस होली सॉन्ग से यह साबित भी कर दिया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement