NDTV Khabar

Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव के नए होली सॉन्ग का YouTube पर सैलाब, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Holi Songs: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए भोजपुरी होली सॉन्ग ने तहलका मचा दिया है. उनका वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. होली (Holi 2019) का जश्न पूरे देश में शुरू हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव के नए होली सॉन्ग का YouTube पर सैलाब, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का होली (Holi 2019) पर धमाका

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल
  2. नए होली सॉन्ग से खेसारी लाल यादव ने किया धमाका
  3. 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

Holi 2019: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) होली (Holi 2019) के मौके पर फैंस के लिए एक से बढ़कर एक गाना लेकर आ रहा है. खेसारी लाल यादव का फिर से एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने फैंस के लिए एक नया होली सॉन्ग 'सौतिन में डाला तारा' (Sautin Mein Dala Tara) रिलीज किया है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)का यह वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. खेसारी लाल यादव का यह वीडियो कितना पॉपुलर हो रहा है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह वीडियो यूट्यूब पर टॉप ट्रेडिंग में है. हर ओर होली मुबारक (Holi Mubarak) की धूम है.

होली पर खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह का धमाका, इन 5 भोजपुरी Video ने उड़ाया गरदा


देखें वीडियो:

 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस वीडियो में अपने दोस्तों के साथ होली खेलते नजर आ रहे है. खेसारी लाल यादव अपने गाने के साथ-साथ डांस के लिए भी जाने जाते हैं. इस वीडियो में उन्होंने कमाल का डांस किया है. खेसारी लाल यादव के इस होली सॉन्ग के बोल प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती और आजाद सिंह ने मिलकर लिखा है. इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने दिया है और कॉन्सेप्ट सोनू पांडे का है. खेसारी लाल यादव के इस वीडियो को एक करोड़ 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को उनका यह गाना बहुत पसंद आ रहा है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 25: अजय, अनिल और माधुरी की 'टोटल धमाल' की जबरदस्त कमाई, पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इससे पहले भी कई होली के सॉन्ग गा चुके हैं. बीते दिनों उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था. खेसारी लाल यादव के 'होली में ठीक है' वीडियो को भी बहुत देखा गया था. खेसारी लाल यादव के लिए साल 2018 बहुत शानदार गया था. उन्होंने इस दौरान भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी. खेसारी लाल यादव को यूट्यूब का किंग भी कहा जाता है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement