Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग मचाया तहलका, 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के संग मिलकर यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग मचाया तहलका, 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल
  • काजल राघवानी संग खूब जमी जोड़ी
  • 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के संग मिलकर यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इन दोनों का एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) खूब वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस भोजपुरी सॉन्ग पर अपने डांस और गायकी से तहलका मचा दिया है. इस गाने में उनकी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी खूब जंच रही है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' का है. इस गाने में खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav)  ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ मिलकर ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देखने पर मजबूर हो रहे हैं. 

नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के बीच हुआ धमाकेदार डांस कॉम्पिटीशन, खूब देखा जा रहा Video

देखें वीडियो:

 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 16 करोड़ 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दोनों ही अपने डांस के लिए पहचान रखते हैं. और इस वीडियो में भी दोनों ने इस तरह का जलवा बिखेरा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

 

 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस वीडियो से यूट्यूब (YouTube) पर हंगामा बरपा दिया है. वैसे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी की 2018 में 'संघर्ष' फिल्म भी आई थी. इस फिल्म को पसंद किया गया था. इसके अलावा खेसारी लाल यादव 'दबंग सरकार' में भी नजर आए. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दबंग पुलिस अफसर के रोल में थे, और इस रोल को भी पसंद किया गया. आने वाले समय में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई नए धमाके करने जा रहे हैं.  

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...