निरहुआ ने JNU में 'Pok' पर कह दी ऐसी बात, छात्रों के बीच मच गया हल्ला - देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Nirahua) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

निरहुआ ने JNU में 'Pok' पर कह दी ऐसी बात, छात्रों के बीच मच गया हल्ला - देखें Video

निरहुआ ( Nirahua) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • निरहुआ का वीडियो वायरल
  • जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचे थे निरहुआ
  • मनोज तिवारी भी थे मौजूद
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Nirahua) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. निरहुआ ( Nirahua) का यह वीडियो जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) का है. बता दें कि निरहुआ और मनोज तिवारी जेएनयू में स्वतंत्रता दिवसे के मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ और मशहूर सूफी सिंगर हंस राज हंस भी मौजूद थे. इस मौके पर तीनों ने जेएनयू में खूब धमाल मचाया. निरहुआ और मनोज तिवारी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की पहले दिन ऐसी रही शुरुआत, कमाए इतने करोड़

निरहुआ ( Nirahua)और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इस मौके पर अपने फेम्स स्टाइल में सुपरहिट गाना 'जुगल जोड़ी' गाते हुए भी नजर आए. गौर करने वाली बात यह है कि इस गाने में निरहुआ के बोल थे 'जुगल जोड़ी हो अब पीओके ना छोड़ी'. निरहुआ के इतना बोलते ही छात्रों के बीच हल्ला मच गया.  निरहुआ का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो निरहुआ  (Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. जुबली स्टार के नाम से मशहूर निरहुआ ने अपने इस वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'एक शाम शहीदों के नाम.' उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी सिंगिंग स्किल्स की खूब तारीफ हो रही है.

Jai Jai Shivshankar Song: ऋतिक और टाइगर के नए सॉन्ग 'जय जय शिव शंकर' ने रिलीज होते ही मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला 2' (Nirahua Rickshawala 2) को यूट्यूब पर 150 मिलियन व्यूज मिल चुके है, जिसकी खुशी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ साझा की. इस सुपरहिट फिल्म में एक्टर के साथ आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी. इन दोनों की ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...