NDTV Khabar

पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ नवरात्रि पर लगाया माता का जयकारा, Video ने मचाया तहलका

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) ना सिर्फ एक्टिंग के मामले उस्ताद हैं, बल्कि वह सिंगिंग के लिए भी काफी पहचाने जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ नवरात्रि पर लगाया माता का जयकारा, Video ने मचाया तहलका

भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  1. पवन सिंह और अक्षरा सिंह का धमाल
  2. नवरात्रि पर गाया देवी गीत
  3. यूट्यूब पर 51 लाख बार देखा गया
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) ना सिर्फ एक्टिंग के मामले उस्ताद हैं, बल्कि वह सिंगिंग के लिए भी काफी पहचाने जाते हैं. अपनी सिंगिंग का जादू फिल्मों में ही नहीं, साथ ही देवी गीत में भी योगदान देने में कोई कसर नहीं छोड़ते. नवरात्रि (Navratri 2018) के मौके पर पवन सिंह का गाना यूट्यूब पर काफी तहलका मचाए हुए है. उन्होंने नवरात्रि पर कई देवी गीत गा चुके हैं. पवन सिंह ने मशहूर भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ भी नवरात्रि पर देवी गीत गाए हैं. आपको बता दें, कि अक्षरा सिंह खुद भी एक अच्छी गायिका हैं. अक्षरा ने सावन के मौके पर गीत गाए हैं.

काजल राघवानी ने काले चश्मे में किया ऐसा डांस, ये एक्टर बोला- है टमाटर के चटनिया भऊजी पटनिया...देखें Video

देखें Video-


भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने पिछले नवरात्रि में भी कई देवी गीत गा चुके हैं. यूट्यूब पर वेब म्यूजिक भक्ति चैनल ने नवरात्रि स्पेशल पर पवन सिंह का भोजपुरी देवी गीत अपलोड किया है. इस वीडियो को अब तक 51 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में कई भोजपुरी देवी गीत हैं. लगभग 34 मिनट के इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara singh) ने कई गाने गाए हैं. बता दें पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी इससे पहले सावन में खूब धमाल मचाई थी.

आम्रपाली दुबे पार्वती तो पवन सिंह बनें भगवान शंकर, म्यूजिक वीडियो से ऐसे मचाएंगे तहलका

देखें Video-


टिप्पणियां
पवन सिंह का गाया हुआ सावन गीत 'दिल बोले बम बम बम..' काफी शानदार रहा. इस कांवड़ गाने ने इंटरनेट पर खूब तहलका मचाया था. पवन सिंह के साथ मोनालिसा और अक्षरा भोले बाबा के गीत गुनगुनाते हुए अलग ही अंदाज में दिखीं. गाने के बोल 'तबाह कइले बानी...' काफी शानदार है. इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा ने दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement