NDTV Khabar

OMG! रानी चटर्जी ने खाया प्यार में धोखा, इमोशनल होकर बोलीं- प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों उत्तर प्रदेश के आगरा में दीपक त्रिपाठी की भोजपुरी फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ की कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! रानी चटर्जी ने खाया प्यार में धोखा, इमोशनल होकर बोलीं- प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

खास बातें

  1. रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो
  2. भोजपुरी एक्ट्रेस हैं रानी
  3. 'जीरो बनल हीरो' की शूटिंग में बिजी
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों उत्तर प्रदेश के आगरा में दीपक त्रिपाठी की भोजपुरी फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ की कर रही हैं. शूटिंग के दौरान गर्मी की वजह से वे बीमार भी हो गई थीं, लेकिन रानी चटर्जी ने अब अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसा वीडियो डाल दिया है जो उनके फैन्स को सोच में डाल देगा. रानी मुखर्जी ने इस वीडियो के कैप्शन में प्यार में धोखे की बात कही है, और ‘सत्ते पे सत्ता’ फिल्म का गाना ‘प्यार हमें किस मोड़...’ बैकग्राउंड में बज रहा है.

सपना चौधरी के ठुमकों से सिनेमाघरों में तूफान, Bhojpuri फिल्म के शो पर हरियाणवी छोरी का क्रेज



इस वीडियो में रानी चटर्जी अपनी एक दोस्त के साथ हैं, और रानी चटर्जी इस वीडियो में काफी इमोशनल दिख रही हैं. बेशक अभी तक इस बात का तो खुलासा नहीं हो सका है कि रानी चटर्जी को प्यार में धोका दिया किसने है, लेकिन उनका इमोशनल चेहरा और उदासी काफी कुछ कह जाती है. रानी चटर्जी की ‘जीरो बनल हीरो’ की शूटिंग काफी जोर शोर से कर रही हैं, और अपने फैन्स को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं.




लंदन की सर्दी में Amrapali Dubey ने ठुमकों से बढ़ा दी गर्मी, निरहुआ के यूं छूटे पसीने...देखें Video

टिप्पणियां
फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्‍ला हैं. निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं. फिल्‍म में रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय,आदित्य  मोहन,भावना सिंह चौहान ,अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू  पांडेय ,नगीन वाडिल ,बी.आर.शाहु  ,ग्लोरी मोहता ,सुधाकर मिश्रा,शुशील कुमार आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है.

 ...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement