सपना चौधरी ने भोजपुरी, बॉलीवुड, पंजाबी और हरियाणवी गानों से मचाया तूफान, Video हो रहे वायरल

डांसिंग क्वीन के नाम से पहचान बना चुकीं मशहूर हरियाणवी डांस सपना चौधरी को सिर्फ एक भाषा नहीं बल्कि देश के चार भाषाओं में काम करने का ऑफर मिलने लगा है.

सपना चौधरी ने भोजपुरी, बॉलीवुड, पंजाबी और हरियाणवी गानों से मचाया तूफान, Video हो रहे वायरल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

खास बातें

  • सपना चौधरी की डिमांड बढ़ी
  • कई भाषाओं में कर रहीं स्पेशल नंबर
  • भोजपुरी व पंजाबी गानों पर किया डांस
नई दिल्ली:

डांसिंग क्वीन के नाम से पहचान बना चुकीं मशहूर हरियाणवी डांस सपना चौधरी को सिर्फ एक भाषा नहीं बल्कि देश के चार भाषाओं में काम करने का ऑफर मिलने लगा है. यही वजह है कि बिग बॉस 11 में अपने शानदार परफॉर्मेंस की वजह से काफी लोकप्रियता हासिल हो चुकी है. अब वह हरियाणा ही नहीं, बल्कि भोजपुरी, हिंदी और पंजाबी फिल्मों से भी धुएंदार ऑफर्स आने शुरू हो गये हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने इस चारों भाषाओं में स्पेशल नंबर भी कर चुकी हैं. यही वजह है कि अब उनकी डिमांड सिर्फ हरियाणवी गाने पर ही नहीं बल्कि इन भाषाओं में भी होने लगी है. सपना चौधरी के सभी भाषाओं के गाने इंटरनेट पर तूफान मचा रहे हैं.

सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video 

देखें वीडियो-


सपना चौधरी बिग बॉस के बाहर आने के बाद उनकी डिमांस काफी बढ़ गई है. सपना को भोजपुरी मेगा स्टार रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल नंबर करने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने गदर मचा दिया. उन्होंने इस फिल्म में काम करने के बाद भोजपुरी फिल्मों में काम मिलना शुरू हो गया और काफी डिमांड भी बढ़ गई.

देखें वीडियो-


इसके अलावा उन्हें पंजाबी फिल्म में भी शानदार मौका मिला और वहां पर भी वह छा गईं. सपना ने पंजाबी फिल्म 'जग्गा जिउंदा ए' में 'बिल्लौरी अख...' गाने में शानदार ठुमके लगाते हुए नजर आईं. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया. इस वीडियो को करीब 30 लाख बार देखा गया.

सपना चौधरी का डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाए युवराज सिंह के पापा, यूं करने लगे डांस




सपना ने बॉलीवुड की दो फिल्मों में शानदार स्पेशल नंबर करने का मौका मिला. उन्हें 'वीरे की वेडिंग' फिल्म में उनका ही मशहूर गाना 'हट जा ताऊ...' को रीशूट किया गया.

देखें वीडियो-


वहीं अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में 'तेरे ठुमके सपना चौधरी...' गाने पर स्पेशल नंबर किया. फिलहाल अब सपना चौधरी की डिमांड पूरे देश के फिल्म को अट्रैक्ट कर रहा है. अभी उनकी और भी वीडियो आने बाकी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com