इस भोजपुरी एक्ट्रेस की फैन निकलीं सपना चौधरी, डांसिंग क्वीन ने खुद किया खुलासा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लेकर एक खुुलास हुआ है कि वह इस मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन हैं.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस की फैन निकलीं सपना चौधरी, डांसिंग क्वीन ने खुद किया खुलासा

भोजपुरी एक्ट्रेस की फैन हैं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  • सपना चौधरी को लेकर आई बड़ी खबर
  • भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ के डांस की हैं फैन
  • इवेंट में संभावना सेठ के हाथ से सपना चौधरी ने लिया अवॉर्ड
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) डांस में कितनी माहिर हैं, यह बात हर किसी को पता है. लेकिन खुद सपना चौधरी भी संभावना सेठ के डांस की फैन हैं, यह बात शायद ही किसी को मालूम थी. इस बात का खुलासा भी खुद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक इवेंट के दौरान किया. दरअसल, भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस संभावना सेठ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि खुद सपना चौधरी  ने कहा कि उन्हें संभावना का डांस काफी पसंद है.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया निक जोनास का टॉप सीक्रेट, जानकर आप भी कहेंगे Wow!

अपने वीडियो में संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने बताया कि जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अवॉर्ड दिया जा रहा था तो उन्होंने कहा कि मैं संभावना के हाथों से अवॉर्ड लेना चाहती हूं. इसके अलावा सपना ने कहा, "मुझे संभावना सेठ का डांस काफी पसंद है." इसके अलावा संभावना ने अपने वीडियो में सपना चौधरी के बारे में बताते हुए कहा, "सपना ने मुझे स्टेज पर इतना प्यार दिया, इतनी इज्जत दी. इससे मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच कोई कॉम्पिटीशन वाली बात आती है. यह हमारी पहली मीटिंग थी, लेकिन आज मुझे उनसे मिलकर काफी अच्छा लगा." अपने इस वीडियो को साझा करते हुए संभावना सेठ ने लिखा, "पहले आप मुझे परफॉर्मर के तौर पर पसंद थीं, लेकिन अब आप मुझे एक इंसान के तौर पर पसंद हैं. ध्यान रखना कि मैं हर वक्त तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी."

Tiger Shroff ने खोला राज, सोने से पहले रोज देखता था इस एक्टर का वीडियो

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के इस वीडियो पर खुद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी जवाब दिया. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "आप काबिल हो, हम दोबारा मिलेंगे." बता दें कि संभावना सेठ काफी लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं. अपने डांस नंबर्स से संभावना हमेशा धमाल मचाती हैं. वहीं, सपना चौधरी की बात करें तो उनके डांस ने लगभग पुरे भारत में अपनी दमदार पहचान बना ली है. लेकिन खास बात यह है कि सपना चौधरी और संभावना सेठ, दोनों ही 'बिग बॉस' की सदस्य रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...